हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

370 का विरोध करके कांग्रेस ने अपनी कब्र खुद खोद ली है- रवि किशन

बीजेपी नेता और सांसद रवि किशन ने सोनीपत में बीजेपी प्रत्याशी कविता जैन के लिए वोटों की अपील की. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के कार्य जनता को बताए और कहा कि नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री सदियों में पैदा होता है.

By

Published : Oct 19, 2019, 8:45 AM IST

Updated : Oct 19, 2019, 11:12 AM IST

ravi kishan election campaign sonipat haryana

सोनीपत:हरियाणा विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है. आज से प्रदेश में चुनाव प्रचार को शोर थम जाएगा. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी. इस कड़ी में सोनीपत जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद पूर्वांचली वोटरों को लुभाने के लिए गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन सोनीपत पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कैबिनेट मंत्री कविता जैन के पक्ष में पूर्वांचली वोटरों को साधने का प्रयास किया.

हरियाणा-महाराष्ट्र में बीजेपी क्लीन स्वीप कर रही है

बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि उन्होंने कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र में बीजेपी क्लीन स्वीप कर रही है और सरकार भारतीय जनता पार्टी की बनेगी. इस दौरान रवि किशन ने सोनीपत में रह रहे पूर्वांचली वोटरों से हाथ जोड़कर बीजेपी प्रत्याशी कविता जैन के पक्ष में वोट करने की अपील भी की. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसे प्रधानमंत्री सदियों में पैदा होता है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने जूते के नीचे रगड़ कर रख दिया.

रवि किशन बोले- नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री सदियों में पैदा होता है

370 का विरोध करके कांग्रेस ने अपनी कब्र खुद खोद ली है

इस मौके पर रवि किशन ने भी बीजेपी के अन्य नेताओं की तरह धारा 370 पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमारा साथ नहीं दिया था, जिससे कांग्रेस ने अपनी कब्र खुद खोद ली है. रवि किशन ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाना का मतलब वहां के बच्चों के हाथों से पत्थर लेकर कलम पकड़ना है, लेकिन कांग्रेस ने इसका विरोध किया.

गौरतलब है कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को चुनाव होंगे. वहीं नतीजों का ऐलान 24 अक्टूबर को होगा. वर्तमान में प्रदेश में बीजेपी की सरकार है और बीजेपी दोबारा सत्ता में आने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है.

ये भी पढ़ें- आज ताऊ देवीलाल के गढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा, ऐसी हैं रैली की तैयारियां

Last Updated : Oct 19, 2019, 11:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details