हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 12, 2020, 9:17 AM IST

ETV Bharat / state

कंगना रनौत हमारे बुजुर्गों के बारे में कुछ बोले उसकी औकात नहीं- रणजीत बावा

कंगना पर निशाना साधते हुए रणजीत बावा ने कहा कि कंगना की औकात नहीं है कि वो हमारे बुजुर्गों के बारे में कुछ बोले. हम पंजाबियों ने उसकी औकात उसको याद दिला दी है.

ranjit bawa statement kangana ranaut
कंगना रनौत हमारे बुजुर्गों के बारे में कुछ बोले उसकी औकात नहीं- रणजीत बावा

सोनीपत: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ओर किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला पर किए ट्वीट के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री ने मानों उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिय है. दिलजीत दोसांझ सहित कई दूसरे पंजाबी सिंगर और अदाकार कंगना के इस ट्वीट को लेकर निंदा कर चुके हैं. अब पंजाब के जाने माने सिंगर रणजीत बावा ने भी कंगना को आड़े हाथों लिया है.

किसान आंदोलन में शामिल होने सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे रणजीत बावा ने कहा कि कंगना की औकात नहीं है कि वो हमारे बुजुर्गों के बारे में कुछ बोले. हम पंजाबियों ने उसकी औकात उसको याद दिला दी है, जिसे वो जिंदगी भर कभी नहीं भुलेगी.

उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड को पंजाब ने कई बड़े सितारें दिए हैं. सनी देओल और अक्षय कुमार समेत सभी कलाकार पंजाब से हैं. जिन्हें लोगों का बहुत प्यार मिलता है. वहीं किसानों का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि अब तो दिल्ली भी पंजाब जैसे ही लगने लगी है. यहां बॉर्डर पर पंजाब जैसा माहौल देखने को मिल रहा है.

कंगना रनौत हमारे बुजुर्गों के बारे में कुछ बोले उसकी औकात नहीं- रणजीत बावा

ये भी पढ़िए:आज 51 किसान संगठन राजस्थान से दिल्ली करेंगे कूच, हरियाणा बॉर्डर पर पुलिसबल तैनात

क्या है मामला?

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला को लेकर ट्वीट किया था. हालांकि इस ट्वीट को बाद में कंगना ने हटा दिया था, लेकिन इसे लेकर उनकी दिलजीत दोसांझ से ट्वीटर वार भी हुई थी. विवाद के बाद कंगना रनौत की पंजाबी कलाकारों की ओर से जम कर निंदा की जा रही है. वहीं बॉलीवुड के कुछ कलाकारों ने भी दिलजीत दोसांझ के समर्थन में ट्वीट किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details