हरियाणा

haryana

मैं पावरलैस मंत्री नहीं, अधिकारी एक कॉल पर करते हैं काम- रणजीत चौटाला

By

Published : Oct 28, 2020, 6:25 PM IST

3 नवंबर को बरोदा विधानसभा सीट पर उपचुनाव होगा. 10 नवंबर को नतीजे घोषित होंगे. लिहाजा बरोदा उपचुनाव पर सभी राजनीतिक दलों की नजरें जमी हुई हैं.

ranjeet chautala power minister
ranjeet chautala power minister

गोहाना: बरोदा इन दिनों हरियाणा की राजनीति का गढ़ बना हुआ है. आरोप-प्रत्यारोप और वार पलटवार का दौर चरम पर है. सभी राजनीतिक दल प्रचार प्रसार में जुटे हैं. इसी कड़ी में बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने भी बीजेपी पार्टी के उम्मीदवार योगेश्वर दत्त के लिए चुनाव प्रचार किया.

चुनाव प्रचार के दौरान बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी की गठबंधन सरकार जैसी आज मजबूती से चल रही है. ऐसे ही उपचुनाव के बाद चलेगी.

मैं पावरलैस मंत्री नहीं- रणजीत चौटाला

एक पत्रकार से सवाल पर बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि वो पावरलैस मंत्री नहीं है. उनके एक कॉल पर अधिकारी तुरंत काम करते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार का रूतबा ही इतना है कि कोई भी अधिकारी नाम मात्र से ही काम पूरा कर देता है. रणजीत चौटाला ने कहा कि जब भी मैंने काम किया है पूरी पावर के साथ काम किया है.

उन्होंने पानीपत थर्मल पावर प्लांट का जिक्र करते हुए कहा कि मंत्री बनते ही मैंने वहां छापेमारी की थी. जिसमें लापरवाह अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्रवाई कर रात को ही रिपोर्ट सीएम मनोहर लाल को सौंपी थी. अगर मैं पावरलैस मंत्री होता तो ये सब कार्रवाई नहीं होती.

ये भी पढ़ें- सिरसा: सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाकर धरने पर बैठे सफाईकर्मी

बता दें कि 3 नवंबर को बरोदा विधानसभा सीट पर उपचुनाव होगा. 10 नवंबर को नतीजे घोषित होंगे. लिहाजा बरोदा उपचुनाव पर सभी राजनीतिक दलों की नजरें जमी हुई हैं. हालांकि इस एक सीट से प्रदेश की राजनीति में कोई ज्यादा बड़ा बदलाव देखने को तो नहीं मिलेगा. लेकिन सभी पार्टियां इसे वर्चस्व की लड़ाई मानकर चल रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details