हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत को मिलेगी 15 हजार करोड़ रुपये की सौगात: सांसद रमेश कौशिक

सोनीपत लोकसभा से सांसद रमेश कौशिक ने बताया है कि उनके क्षेत्र को 15 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात मिलने वाली है. उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल इन परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे.

By

Published : Jul 11, 2020, 8:43 PM IST

सांसद रमेश कौशिक
सांसद रमेश कौशिक

सोनीपत: सांसद रमेश कौशिक ने कहा है कि 14 जुलाई को सोनीपत संसदीय क्षेत्र को 15 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात मिलेगी. उन्होंने बताया कि इस दिन वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल इन परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे.

उन्होंने जानकारी दी कि ये परियोजनाएं सोनीपत संसदीय क्षेत्र के विकास को नई दिशा देंगी. इनमें प्रमुख तौर पर पांच हाईवे का शिलान्यास कार्यक्रम शामिल हैं. इनमें सोनीपत-गोहाना-जींद ग्रीन हाईवे, बागपत-खरखौदा-सांपला-झज्जर हाईवे, गोहाना-सोनीपत-जींद, जींद-असंध मार्ग शामिल हैं. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 का निर्माण कार्य भी प्रारंभ कराया गया है.

'पार्टी का सदस्य चुनाव मैदान में उतरेगा'

बरोदा उप-चुनाव को लेकर पूछे सवाल के जवाब में सांसद कौशिक ने कहा कि उनकी पार्टी निश्चित तौर पर ये चुनाव जीतेगी. पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा की टिप्पणी के जवाब में सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री ही हर सीट पर चुनाव क्यों लड़ेंगे. हमारी पार्टी का सदस्य चुनाव मैदान में उतरेगा.

बरोदा के विकास में की गई टिप्पणी के विषय में उन्होंने कहा कि अगर हुड्डा सरकार ने बरोदा की सुध ली होती तो फिर भाजपा को विकास करवाने की आवश्यकता नहीं पड़ती. बरोदा में तो विधायक कांग्रेस के ही रहे हैं.

'कोरोना को लेकर सरकार सचेत है'

सांसद रमेश कौशिक ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रति सरकार पूर्ण रूप से सचेत है. कोरोना की रोकथाम और बचाव के लिए हर संभव प्रयास किए गए हैं. उन्होंने कहा कि अब बरसाती सीजन में डेंगू, मलेरिया और हैपेटाइटिस सरीखी बीमारियों के फैलने की आशंका है. ऐसे में लोगों को और अधिक सावधानी बरतनी होगी.

ये भी पढ़ें-विकास दुबे की रिश्तेदार बोली, 'हमारे यहां धमकी देकर रुका था गैंगस्टर'

ABOUT THE AUTHOR

...view details