हरियाणा

haryana

मंत्रियों की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है और ये सब पागल हो चुके हैं: राकेश टिकैत

By

Published : Feb 22, 2021, 8:37 PM IST

राकेश टिकैत ने कहा कि अभी किसान खेत में काम भी करेगा और दिल्ली के बॉर्डर पर आंदोलन भी चलेगा. टिकैत ने कहा कि मंत्रियों की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है. भीड़ तो सरकार बदल देती है. ये सभी पागल हो चुके हैं.

rakesh tikait kisan mahapanchaya in kharkhauda sonipat
rakesh tikait kisan mahapanchaya in kharkhauda sonipat

सोनीपत:सिंघु बॉर्डर पर लगातार किसान तीन कृषि कानूनी खिलाफ बैठ हुए हैं और हरियाणा में महापंचायतों का दौर भी जारी है. उसी के चलते सोनीपत के खरखौदा में सर्वजातीय महापंचायत का आयोजन किया गया. जिसमें किसान नेता राकेश टिकैत पहुंचे.

बंगाल में होगी किसान ट्रैक्टर रैली

राकेश टिकैत ने कहा कि अभी किसान खेत में काम भी करेगा और दिल्ली के बॉर्डर पर आंदोलन भी चलेगा. हम पूरे देश भर में जाएंगे और ट्रैक्टरों की रैली होगी. पूरी दुनिया में ट्रैक्टरों का आंदोलन होगा और आंदोलन की पहचान ट्रैक्टर होगा. चारों तरफ से समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि बंगाल में भी किसान ट्रैक्टर रैली होगी.

मंत्रियों की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है और ये सब पागल हो चुके हैं: राकेश टिकैत

ये भी पढे़ं-राकेश टिकैत ने बोला और किसानों ने माना, गेहूं की फसल को ट्रैक्टर चलाकर किया बर्बाद

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि हरियाणा के अलावा उत्तरप्रदेश व अन्य राज्यों में धान की फसल 500 से 700 रुपये में खरीद रहे हैं, जो गलत है. किसान की फसल को आधे रेट में खरीद रहे और कानून में सब ठीक बता रहे हैं.

'मंत्रियों की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है'

वहीं मंत्री बयान देते हैं कि भीड़ जुटाने से कानून वापस नहीं होते. मंत्रियों की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है. भीड़ जुटने से सरकारें बदल जाती हैं. ये सभी पागल हो चुके हैं, इनके दिमाग खराब हो चुके हैं. अभी तो हम कह रहे हैं कि कानून वापस लो, अभी ये नारा नहीं लगाया है कि सत्ता वापस ले लो. अभी हम सिर्फ कानून वापसी की बात कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं-सरकार गलतफहमी में ना रहे, जरूरत पड़ी तो खड़ी फसल में आग लगा देंगे- राकेश टिकैत

ABOUT THE AUTHOR

...view details