हरियाणा

haryana

तीन टांगों पर खड़ी हरियाणा सरकार कभी भी लड़खड़ा सकती है- दीपेंद्र हुड्डा

By

Published : Sep 4, 2020, 8:55 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 9:06 AM IST

जनता के बीच में दीपेंद्र हुड्डा ने गठबंधन सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तीन टांगों के सारे गठबंधन सरकार चल रही है. जो कभी भी गिर सकती है. दीपेंद्र ने कहा कि गठबंधन सरकार के नाराज विधायकों की लिस्ट हमारे पास है.

तीन टांगों पर खड़ी हरियाणा सरकार कभी भी लड़खड़ा सकती है- दीपेंद्र
तीन टांगों पर खड़ी हरियाणा सरकार कभी भी लड़खड़ा सकती है- दीपेंद्र

सोनीपत: बरोदा में कांग्रेस पार्टी आने वाले उपचुनाव की तैयारियों के लिए जोर-शोर से उतर चुकी है. सरकार की नाकामी को जनता के बीच जाकर कांग्रेस के कार्यकर्ता बता रहे हैं. बरोदा विधानसभा भूपेंद्र सिंह हुड्डा का गढ़ है और इस गढ़ को बचाने के लिए अब दीपेंद्र सिंह हुड्डा प्रचार की कमान संभाल चुके हैं.

बरोदा से लगातार तीन बार कांग्रेस विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा जीत चुके हैं और दोबारा से ही कांग्रेस किसी भी हाल में इस सीट पर जीत दर्ज करना चाहती है. इसीलिए जनता के बीच में दीपेंद्र हुड्डा ने गठबंधन सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तीन टांगों के सारे गठबंधन सरकार चल रही है. जो कभी भी गिर सकती है. दीपेंद्र ने कहा कि गठबंधन सरकार के नाराज विधायकों की लिस्ट हमारे पास है.

तीन टांगों पर खड़ी हरियाणा सरकार कभी भी लड़खड़ा सकती है- दीपेंद्र

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जींद उपचुनाव जीत के बाद हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की हवा बनी थी और उसके बाद हरियाणा में गठबंधन की सरकार बनी थी. बरोदा विधानसभा में कांग्रेस की जीत के बाद पूरे प्रदेश में माहौल बदल जाएगा और पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर बन जाएगी.

आज गठबंधन सरकार लड़खड़ाई हुई है क्योंकि तीन टांगों पर सरकार चल रही है. जिसमें बीजेपी, जेजेपी और निर्दलीय विधायक हैं. आज हरियाणा सरकार की कुर्सी तीन टांगों पर चल रही है.

ये भी पढ़ें-प्रचार या खिलवाड़? दीपेंद्र हुड्डा के बरोदा दौरे में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

Last Updated : Sep 4, 2020, 9:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details