हरियाणा

haryana

कांग्रेस सरकार में होता था प्रॉपर्टी डीलिंग का काम- राज्यसभा सांसद

By

Published : Jul 26, 2020, 8:06 AM IST

बीजेपी राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा. उन्होंने बरोदा विधानसभा के सीमानका और बुसाना गांव का दौरा भी किया.

Rajya Sabha BJP MP Ramchandra Jangra t
Rajya Sabha BJP MP Ramchandra Jangra t

गोहाना: शनिवार को बीजेपी राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने बरोदा विधानसभा के सीमानका और बुसाना गांव का दौरा किया. सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा की सरकार के दौरान प्रदेश में जमकर प्रॉपर्टी डीलिंग और पैसे मोटे ब्याज पर फाइनेंस करने का काम किया जाता था.

रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि जब कोई पैसे वापस देने में असमर्थ रहता तो उनकी बहन बेटियों को गलत नजर से देखने का काम किया जाता. इतना ही नहीं उनकी जमीन को जबरदस्ती हड़पने का काम किया जाता था.

कांग्रेस सरकार में होता था प्रॉपर्टी डीलिंग का काम- सांसद जांगड़ा

ये भी पढ़ें- अभय ने रजिस्ट्रियों को बताया सबसे बड़ा घोटाला, हाई कोर्ट के सिटिंग जज से जांच की रखी मांग

बीजेपी राज्यसभा सांसद ने बरोदा में होने वाले उपचुनाव में बीजेपी के उमीदवार को टिकट मिलने का दावा किया. उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा के चुनाव के दौरान यहां से बीजेपी का उमीदवार दूसरे नंबर पर रहा था और बीजेपी पार्टी देश की सबसे बड़ी पार्टी है. जिस के चलते बरोदा हलके से उपचुनाव में भी यहां से बीजेपी का उमीदवार होगा और इस चुनाव में भूपेंद्र हूडा को पता लग जाएगा कि उसकी यहां कितनी हैसियत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details