हरियाणा

haryana

गोहाना में रेलवे कर्मचारी मिला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 25, 2020, 9:32 AM IST

गोहाना की रेलवे कॉलोनी में एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला है. इसी के साथ गोहाना में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पांच हो गई है.

gohana corona
गोहाना कोरोना रेलवे कॉलोनी

सोनीपत: कोरोना का प्रकोप सोनीपत जिले में लगातार जारी है. अब सोनीपत के गोहाना में एक और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है. गोहाना की रेलवे कॉलोनी में रहने वाला एक कर्मचारी भी कोविड-19 से संक्रमित मिला है. इसी के साथ गोहाना में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पांच हो गई है, इनमें से चार मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

सिग्नल मेंटेनेंस का करता है काम

कोरोना पॉजिटिव 30 वर्षीय कर्मचारी मुंडलाना रेलवे स्टेशन में सिग्नल मेंटेनेंस का कार्य करता है. रेलकर्मी कई दिन पूर्व रोहतक किसी काम से गया था. 20 मई को उसकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उपचार के लिए कोविड-19 हॉस्पिटल में पहुंचा. वहां कोरोना जांच की गई जिसमें युवक कोरोना से संक्रमित मिला. वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित कर्मचारी के संपर्क में आए 26 कर्मचारियों की पहचान कल ली है.

ये भी पढ़ें-बरसात में बाढ़ से निपटने के लिए सोनीपत उपायुक्त ने बनाया खास प्लान

गोहाना कोविड-19 नोडल अधिकारी डॉक्टर कर्मवीर का कहना है कि सूचना मिली थी कि गोहाना के रेलवे कॉलोनी में रहने वाले एक युवक कोविड-19 पॉजिटिव मिला है जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम और स्थानीय पुलिस की टीम ने मौके का दौरा करते हुए रेलवे स्टेशन और रेलवे कॉलोनी में जाकर पड़ताल की.

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति मुंडलाना में कार्यरत है और गोहाना की रेलवे कॉलोनी में उसका क्वार्टर है जिसमें वह अकेला रहता है. कुछ दिन पहले वह रोहतक गया हुआ था जब वापस लौटा तो उसकी तबीयत खराब हो गई. कोरोना टेस्ट के दौरान वह पॉजिटिव मिला. संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए 26 कर्मचारी का भी टेस्ट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-जींद: संदिग्ध हालत में महिला का हुई मौत, कोरोना रिपोर्ट आई नेगिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details