हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

राजेश व्यापारी हत्या मामला, पुलिस ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया

सोनीपत की गोहाना अनाज मंडी में राजेश नाम के व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिफ्तार कर लिया था. तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिफ्तार कर 1 दिन की रिमांड पर लिया है.

By

Published : Feb 20, 2021, 7:01 PM IST

Rajesh businessman murder case gohana
Rajesh businessman murder case gohana

गोहाना: जींद रोड पर 10 फरवरी को देर शाम अनाज मंडी में राजेश नाम के व्यापारी की गोली मारकर हत्या की गई थी. मामले में हत्या का आरोप तीन लोगों पर राजेश के भाई दिनेश ने लगाया था. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने खन्दराई मोड़ से तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी देवेंद्र रूप काला कबाड़ी गांव घढ़वाल का रहने वाला है. पकड़े गए आरोपी देवेंद्र के ऊपर बरोदा थाना के अंतर्गत लड़ाई झगड़े और हवाई फायर करने का मामला दर्ज है.

राजेश व्यापारी हत्या मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को गिफ्तार किया है.

गोहाना थाना प्रभारी सवीत कुमार ने बताया कि व्यापारी हत्या के मामले में एक अन्य आरोपी का नाम सामने आया था. देवेंद्र रूप काला कबाड़ी घढ़वाल गांव का रहने वाला है. इसको देर शाम खन्दराई मोड से गिरफ्तार किया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. आरोपी को न्यायालय में पेश कर 1 दिन के रिमांड पर लिया है.

ये भी पढ़ें- रोहतक: भोपाल की महिला खिलाड़ी की गला रेतकर हत्या, नहर से शव हुआ बरामद

अभी तक राजेश व्यापारी हत्या करने के मामले में जांच करते हुए सामने आया है कि पकड़े गए आरोपियों के साथ राजेश व्यापारी का प्रॉपर्टी पर विवाद था. जिसको लेकर झगड़ा हुआ और 10 फरवरी को आरोपियों ने राजेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तार हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details