हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 2, 2019, 9:31 PM IST

ETV Bharat / state

सोनीपत में निर्मम हत्या, पहले शराब पिलाई फिर तेजधार हथियार से हत्या कर कुत्ते से नुचवाया

सोनीपत में एक व्यक्ति की शराब पीने के दौरान बेरहमी से हत्या कर दी गई. आरोप है कि आरोपी ने हत्या करने के बाद अपने कुत्ते से भी नुचवाया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट में गई है.

person brutal murdered during drinking in sonipat

सोनीपत: सोनीपत में एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या करने का मामला आया सामने है. मामला गोहाना के हसनगढ गांव का है जहां 35 वर्षिय रमेश की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतक के सिर पर चोट के निशान व पुरे शरीर पर किसी जानवर के नोचने के निशान देखें गए है.

शराब पीने के दौरान व्यक्ति की हत्या

मृतक के परिजनों ने इस हत्या का आरोप गांव के ही युवक मोनु पर लगाया है और कहा कि खंदराई गांव के पास शराब पीने के दौरान मोनु ने रमेंश के सिर पर तेजदार हथियार से हमला कर दिया है, उसके बाद मोनु ने अपने खतरनाक कुत्ते से उसे नोचवाया है.

एक व्यक्ति की शराब पीने के दौरान बेरहमी से हत्या, देखें वीडियो

ये भी जाने- घर से रोजगार के लिए निकला था युवक, 10 दिन बाद महाराष्ट्र एंबुलेंस घर लेकर आई डेड बॉडी

हत्या के बाद कुत्ते से कटवाने का आरोप

पुलिस ने मौके पर पहुंच की शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है. मृतक रमेश के परिजन राजबीर का आरोप है कि गांव में कुछ सालों से मोनु नाम का लडका रह रहा है, जो की अवारा किसम का है. उसके पास विदेशी नस्ल की खतरनाक कुत्ता है. कल देर रात दोनों ने खंदराई गांव में शराब पीने के दौरान मोनु ने रमेश की सिर पर तेजदार हथियार से सिर में चोट मार हत्या कर दी गई. और अपने खतरनाक कुत्ते से भी कटवाया गया है.

पुलिस की तहकीकात जारी

मृतक के शरीर पर जानवर के नोचने के निशान है. हालांकि पुलिस ने कुत्ते के निशान से इंकार किया है और जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा. मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया है. जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा व पुरे मामले का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details