हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 23, 2020, 11:58 PM IST

ETV Bharat / state

गन्नौर में लॉक डाउन के दौरान सड़कों पर दिखाई दिए लोग

गन्नौर में लॉक डाउन के बावजूद वाहन नियमों की अवहेलना करने वाले लोेगों के काटे गए चालान. पुलिस द्वारा वाहन चालकों को अनावश्यक ने घूमने का किया गया आह्वान.

People seen on the streets during lock down in Gannore
गन्नौर में लॉक डाउन के दौरान सड़को पर दिखाई दिए लोग

गन्नौर : देश और दुनिया में लगातार तेज गति से बढ़ते कारोना वायरस के मामलो को देखते हुए भारत सरकार ने ज्यादातर राज्यों में लॉक डाऊन कर धारा 144 लगा कर कोरोना वायरस की रोकथाम का प्रयास किया जा रहा है और लोगों से भी सरकार के आदेशों के पालन करने को कहा जा रहा है.ताकि कोरोना वायरस के प्रकोप से बचा जा सके.

गन्नौर में लोगों ने उड़ाई सरकार के आदेश की धज्जियां

वहीं गन्नौर में लोग सरकार के आदेशों की परवाह न करते हुए सड़को पर खुले आम घूमते नजर आए. जिसके बाद पुलिस के कर्मचारियों ने बाइक चालकों के चालान काटने का काम किया. पुलिस द्वारा शहर के देवीलाल चौक पर एसआई मुकेश के नेतृत्व में करीब 20 बाइक चालकों के चालान काटे गए.

गन्नौर में लॉक डाउन के दौरान सड़को पर दिखाई दिए लोग

ये खबर भी पढ़िए :फरीदाबादः लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, सड़कों पर निकलने से नहीं माने लोग

साथ ही पुलिस ने सड़क सुरक्षा नियमों की अवहेलना करने पर वाहन चालकों को हैलमेंट पहनकर वाहन चलाने की भी अपील की. एसआई मुकेश कुमार ने लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क और सेनीटाईजर का प्रयोग करने को कहा गया. साथ ही लोगों को बीना काम घर से बाहर न निकलने के निर्देश दिए. पूरा देश धीरे-धीरे महामारी की चपेट में आ रहा है और गन्नौर में लोग कोरोना वायरस की परवाह न करते हुए खुले आम शहर की सड़कों पर घूमते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details