हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बरोदा में बोले ओपी धनखड़, 'कांग्रेस पार्टी तो घोटालों की मां है'

कांग्रेस को सुधार के कामों में भी घोटाला ही लगता है. क्योंकि कांग्रेस पार्टी घोटालों की मां है. इनके नेता जमानत पर चल रहे हैं. ये बात बरोदा हलके के दौरे पर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कही.

By

Published : Aug 21, 2020, 8:07 PM IST

op dhankhar on haryana congress leaders in sonipat
op dhankhar on haryana congress leaders in sonipat

सोनीपत:हरियाणा कांग्रेस के नेता बीते कई दिनों से प्रदेश की बीजेपी-जेजेपी सरकार पर घोटालों के आरोप लग रहे हैं. वहीं कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने पलटवार किया है.

बरोदा में बोले ओपी धनखड़, 'कांग्रेस पार्टी तो घोटालों की मां है'

ओपी धनखड़ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल में हमेशा घोटालों की मार रही है. कांग्रेस पार्टी का स्वभाव हो चुका है कि सुधार के काम को भी घोटाला कहना है. धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस के कितने नेता घोटालों में जमानत पर चल रहे हैं ये सबको पता है.

'कांग्रेस पार्टी तो घोटालों की मां है'

ओपी धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तो घोटालों की मां है. उनकी सरकार में कई बार घोटाले सामने आए हैं. हमने रजिस्ट्री में सुधार करने की कोशिश की तो उनको घोटाला नजर आया. मैं तो भगवान से दुआ करता हूं कि उनको अच्छी दृष्टि दे.

गौरतलब है कि भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ बरोदा विधानसभा के 6 गांवों के दौरे पर थे. उन्होंने गांव कटवाल पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने कार्यकाल में किए गए 10 काम भी नहीं गिनवा सकते.

ये भी पढ़ें-दो दिन का हो सकता है मानसून सत्र, पूछे जाएंगे 40 सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details