हरियाणा

haryana

खरखौदा में अवैध हथियार के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 3, 2020, 7:49 PM IST

सोनीपत के खरखौदा में पुलिस ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने पिस्तौल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

One accused arrested with illegal weapon in Kharkhoda
One accused arrested with illegal weapon in Kharkhoda

सोनीपत: खरखौदा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. स्पेशल अभियान के तहत पुलिस ने हलालपुर के रहने वाले एक धर्मबीर नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध हथियार और 10 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है. बता दें कि पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने अपने सभी पर्यवेक्षण अधिकारियों, प्रबन्धक थाना और यूनिट प्रभारियों को स्पेशल अभियान के तहत अवैध हथियारों की धरपकड़ के सख्त निर्देश दिए हुए हैं.

इन्हीं निर्देशों की पालना करते हुए जिले के सीआईए-1 स्टाफ सोनीपत की पुलिस ने अवैध हथियारो सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी धर्मबीर सोनीपत के हलालपुर का रहने वाला है. पुलिस टीम अपराधियों और असामाजिक तत्वों की खोज में झिंझौली चेक हलालपुर की सीमा में मौजूद थे, कि उस समय एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था मे घुमता हुआ दिखाई दिया. उसको काबू करके नाम और पता पूछा तो अपनी पहचान धर्मबीर बताया.

ये भी पढ़ें-'फसलों की सफाई, ग्रेडिंग, छंटाई और बैग सिलाई मशीनों से होगी'

तलाशी लेने पर इसके कब्जे से एक अवैध देशी पिस्तौल 32 बोर और 10 जिन्दा कारतूस मिले. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना खरखौदा में अभियोग दर्ज किया गया है. आरोपी ने कबूल किया कि उसने इन अवैध हथियारों को अपने साथी संजीत नाम के शख्स से लिए थे, जो हत्या की घटना में पहले से ही जेल में बन्द है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details