हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कभी सीएम ने किया था सिंथेटिक ट्रैक वादा, अब कच्चे ट्रैक पर दौड़ रहे एथलीट

महमूदपुर गांव के खेल स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक बनना था, लेकिन एथलीट कच्चे ट्रैकों पर ही दौड़कर अपना भविष्य बना रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Mar 16, 2020, 10:13 AM IST

no synthtic track in mahmudpur stadium
कच्चे ट्रैक पर दौड़ रहे एथलीट

सोनीपत: गोहोना के महमूदपुर गांव में बने स्टेडियम में सुविधाओं का अभाव है. इस स्टेडियम में तैयारी करने के लिए कई गांव के खिलाड़ी हर रोज आते हैं, लेकिन सुविधाओं के अभाव के कारण खिलाड़ियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

कच्चे ट्रैक पर दौड़ लगा रहा एथलीट

खेल स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए कोच की सुविधा नहीं है. गोहाना की सब्जी मंडी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 2016 में महमूदपुर खेल स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक बनाने का ऐलान किया था, लेकिन कई साल बीत जाने के बाद भी यहां सिंथेटिक ट्रैक तो छोड़िए खिलाड़ी कच्चे ट्रैक पर ही तैयारी करने को मजबूर हैं.

क्लिक कर देखें रिपोर्ट

वहीं बात करें स्टेडियम में साफ सफाई की तो पूरे स्टेडियम में चारों तरफ झाड़ियां हो चुकी हैं. यहां तक की ट्रैक के बीच में भी घास उग चुकी है. वहीं खिलाड़ियों का आरोप है प्रैक्टिस करने के लिए दूसरे जिलों के स्टेडियम में जाना पड़ता है.

ये भी पढ़िए: हरियाणा में किसी भी कार्यक्रम में 200 से ज्यादा लोग नहीं हो सकेंगे एकत्रित

एथलीट सोमबीर ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद भी महमूदपुर खेल स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक नहीं बना है. वो कई बार इस बारे में सोनीपत डीएसए से बात कर चुके हैं, लेकिन नतीजा कुछ निकल कर नहीं आया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details