हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गोहाना पुलिस मर्डरः मरने से पहले सिपाही ने हाथ पर लिखा अपराधियों की गाड़ी का नंबर और खुल गए सारे भेद

अपने आखिरी वक्त में भी सिपाही रविंद्र ने ड्यूटी निभाते हुए अपने हाथ पर आरोपियों की गाड़ी का नंबर लिख दिया. जिसके जरिए पुलिस आरोपियों तक पहुंची.

By

Published : Jul 1, 2020, 4:59 PM IST

new disclosure in gohana policemen murder case
आखिर वक्त में भी ड्यूटी निभा गया सिपाही रविंद्र

सोनीपत:सोमवार देर रात गोहाना के बुटाना चौकी में तैनात दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और एक आरोपी जींद में हुए एनकाउंटर में मार गिराया गया. पुलिस ने इस मर्डर केस की गुत्थी को 17 घंटे में सुलझाया है, लेकिन ये केस पुलिस के लिए सुलझाना उतना आसान नहीं होता अगर शहीद सिपाही रविंद्र जाते-जाते अपनी ड्यूटी ना निभाता.

दरअसल, अपने आखिरी वक्त में भी सिपाही रविंद्र ने ड्यूटी निभाते हुए अपने हाथ पर आरोपियों की गाड़ी का नंबर लिख दिया. जिसे लीड करते हुए पुलिस आरोपियों तक पहुंची.

आखिर वक्त में भी ड्यूटी निभा गया सिपाही रविंद्र, हाथ पर लिखा था आरोपियों की गाड़ी का नंबर

बरोदा थाने के एसएचओ बदन सिंह ने बताया कि सिपाही रविंद्र ने मरते वक्त अपने हाथ में आरोपियों की गाड़ी का नंबर अपने दाए हाथ में लिख दिया था. जब पोस्टमोर्टम हुआ तो उसके दाए हाथ में गाड़ी का नंबर मिला. जिसको आधार बनाते हुए पुलिस आरोपियों तक पहुंची.

एसएचओ बदन सिंह ने बताया कि मृतक सिपाही रविंद्र की मेहनत से ही पुलिस 17 घंटों में ही ये मामले का खुलासा कर पाई. सोनीपत सीआईए 2 ने मामले की जांच करते हुए एक आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया है और मौके से गाड़ी मालिक संदीप को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में 2 महिलाएं भी शामिल है, जिन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी संदीप को कोर्ट में पेश किया गया है. जिसे 7 दिन की रिमांड पर लिया गया है.

बता दें कि सोमवार देर रात सोनीपत के गोहाना में गश्त के दौरान दो पुलिस कर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. दोनों पुलिसकर्मी बरोदा थाना के अंतर्गत आने वाली बुटाना चौकी में तैनात थे. जिसके बाद सोनीपत पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे थे.

ये भी पढ़िए:गोहाना पुलिस मर्डर केसः दिसंबर में होनी थी सिपाही रविंद्र की शादी, शहनाई की जगह उठी अर्थी

वहीं मंगलवार देर रात सोनीपत पुलिस को सूचना मिली कि इस घटना से संबंधित कुछ बदमाश जींद में छुपे हैं. जिसके बाद दबिश देने गई सोनीपत पुलिस पर बदमाशों ने हमला किया. जिसके बाद पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की. इस दौरान एक बदमाश ढेर हो गया, जबकि 1 बदमाश पुलिस के हाथ चढ़ गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details