हरियाणा

haryana

सोनीपत में रंजिश के चलते किरायेदार ने किरायेदार को कुल्हाड़ी से काटा

By

Published : Nov 18, 2022, 3:58 PM IST

सोनीपत में रंजिश के चलते एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया (man killed in sonipat) है. बताया जा रहा है कि किराए पर रहने वाले दो पड़ोसियों में आपस में विवाद हो गया था. आरोप है कि रंजिशन हत्या की गई है.

man killed in sonipat
man killed in sonipat

सोनीपत:जिले में हत्या का मामला सामने आया (man killed in sonipat) है. आरोप है कि एक युवक की कुल्हाड़ी से हमलाकर हत्या कर दी गई. घटना सोनीपत के कुंडली थानाक्षेत्र के लामपुर बार्डर की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक सोनीपत के नाहरी गांव के रहने वाले मकान मालिक मंजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उन्होंने गांव में लामपुर बार्डर पर कमरे बना रखे हैं.

इन कमरों में किराएदार रहते हैं. एक कमरे में बिहार के सहरसा जिले के खमहौती गांव के रहने वाले 40 वर्षीय अर्जुनराम किराए पर रहते थे. उनके पास के कमरे में उत्तर प्रदेश के बड़ौत जिले के दोघट के रहने वाले बब्लू पत्नी के साथ रहते थे. बब्लू और अर्जुनराम में काफी समय में आपस में विवाद चल रहा था. बब्लू के कमरे पर दो दिन से उसका दोस्त बिट्टू भी रुका हुआ था.

रात में करीब 10:30 बजे बब्लू और बिट्टू ने पुरानी रंजिश के चलते अर्जुनराम पर कुल्हाड़ी से हमला कर (Murder in enmity in Sonipat) दिया. उसके सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार किए गए. सूचना पाकर मकान मालिक मंजीत ग्रामीणों के साथ वहां पहुंचा और घायल को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में उपचार के दौरान अर्जुनराम ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद से बिट्टू और बब्लू दोनों फरार हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. शव को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है.

यह भी पढ़ें-युवती से रेप के दोषी को पानीपत कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा, 75 हजार रुपये का लगाया जुर्माना

सोनीपत के नाहरी गांव के लामपुर बॉर्डर के किराए के मकान पर रहने वाले दो पड़ोसियों में झगड़ा हुआ (Murder in mutual dispute in Sonipat ) था. जिसके बाद बब्लू और अर्जुनराम में किसी बात को लेकर आपसे विवाद चल रहा था. बता दें कि दोनों का दो दिन पहले शराब पीने के बाद भी झगड़ा हुआ था. इसके बाद मकान मालिक ने समझा बुझा दिया था. फिलहाल टीमें गठित कर दी गई हैं जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार (Sonipat Crime News) किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details