हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 1, 2019, 12:26 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी ने राई विधानसभा सीट से मोहन लाल बडौली को दिया टिकट, 3 अक्टूबर को करेंगे नामांकन

भाजपा ने राई से मोहन लाल बडौली को चुनावी मैदान में उतारा है. मोहन लाल को बीजेपी ने उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह है.

मोहन लाल बडौली

सोनीपत: प्रदेश में बीजेपी के उम्मीदवारों की घोषणा किए जाने से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. सोनीपत जिले की राई विधानसभा से बीजेपी ने मोहन लाल बडौली को चुनावा मैदान में उतारा है. जिसके बाद अब मोहन लाल बडौली 3 अक्टूबर को सुबह 11 बजे नामांकन दाखिल करेंगे.

मोहन लाल बडौली राई विधानसभा से पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं. जयतीर्थ दहिया ने 2014 में राई विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता. जिनकी सदस्यता पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने हाल ही में रद्द कर दी थी. राई से दूसरे स्थान पर इनेलो प्रत्याशी इंद्रजीत दहिया रहे थे.

मोहन लाल बडौली को राई से बीजेपी का टिकट मिला,देखें वीडियो

मोहन लाल कौशिक राई विधानसभा में मोहन लाल बडौली के नाम से भी जाने जाते हैं. मोहन लाल को बीजेपी ने उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह है. इस दौरान मोहन लाल ने बीजेपी के शीर्ष नेताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि वे राई से बड़े अंतर से विजयी होंगे.

'मिलेगा सभी खापों का समर्थन'

मोहन लाल ने दावा किया है कि उन्हें 36 बिरादरी का समर्थन हासिल है. उन्होंने कहा कि उन्हें सभी खापों का समर्थन मिलेगा. क्योंकि राई विधानसभा आपसी भाईचारे के लिए जाना जाता है.

मोहन लाल ने कहा कि साल 1966 में हरियाणा बनने के बाद साल 2014 में भाजपा ने पहली बार अपने दम पर चुनाव लड़ा था और प्रदेश की जनता का विश्वास हासिल कर सरकार बनाई. भाजपा के शीर्ष नेताओं ने भी योग्यता के आधार पर उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. जिससे हमारा लक्ष्य 75 को पार कर जाएगा.

ये भी पढे़- हुड्डा के गढ़ में बीजेपी ने सतीश नांदल को दी टिकट, क्या गढ़ी सांपला किलोई में खिलेगा कमल ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details