हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 25, 2023, 2:28 PM IST

ETV Bharat / state

शिक्षा विभाग के कर्मचारी पर महिला का आरोप, दाखिले के एवज में मांगी रिश्वत, शारीरिक संबंध का बनाया दबाव

सोनीपत जिला शिक्षा विभाग के कर्मचारी पर महिला ने रिश्वत लेने और उससे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

misbehavior with woman in sonipat
misbehavior with woman in sonipat

शिक्षा विभाग के कर्मचारी पर महिला का आरोप, दाखिले के एवज में मांगी रिश्वत, शारीरिक संबंध का बनाया दबाव

सोनीपत में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तैनात कर्मचारी पर गंभीर आरोप लगे हैं. महिला ने कर्मचारी पर आरटीई के तहत अपने बच्चे का दाखिला करवाने की एवज में रिश्वत मांगने और शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करने का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक आरोपी ने महिला से बच्चे का दाखिला कराने के एवज में 30 हजार रुपये मांगे और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. ये सारी घटना महिला ने अपने पति को बताई.

जिसके बाद महिला के पति ने पहले तो आरोपी को जमकर पीटा और फिर सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत दी. पीड़ित महिला के मुताबिक वो अपने बच्चे का आरटीई के तहत दाखिला कराने के लिए गई थी. जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तैनात कर्मचारी ने महिला से दाखिले की एवज में ₹30 हजार रुपये और शारीरिक संबंध बनाने की मांग की. इसके बाद महिला ने इस बारे में अपने पति को बताया. जिसके बाद महिला के पति ने लोगों के साथ मिलकर आरोपी की पिटाई कर दी और पुलिस को शिकायत दी.

ये भी पढ़ें- Wrestlers Protest: जंतर-मंतर पर पहलवानों का तीसरे दिन धरना जारी, भूपेंद्र सिंह हुड्डा देंगे साथ

महिला का आरोप है कि पुलिस ने उनके इस केस को रफा-दफा करने की कोशिश की. महिला का आरोप है कि पुलिस ने उसपर ये कहकर दबाव बनाया कि उसके पति के खिलाफ आरोपी से मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कर दिया जाएगा. इस पूरे मामले में पुलिस ने मीडिया से दूरी बनाई हुई है और कुछ भी कहने से बच रही है. वहीं महिला इंसाफ की मांग कर रही है. वहीं इस मामले में आरोपी खुद के बेकसूर बता रहा है. उसने कहा कि महिला मुझे जानबूझकर फंसाना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details