हरियाणा

haryana

सीएम के निशाने पर हुड्डा, बोले- सोनीपत में हमने किला तोड़ा और कमल खिलाया

By

Published : Oct 19, 2019, 8:25 PM IST

सोनीपत पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक बार फिर भूपेंद्र सिंह हुड्डा को निशाने पर लिया. सीएम ने कहा कि हमने इस लोकसभा क्षेत्र में बहुत बड़ा किला तोड़ा और कमल खिलाया है.

सीएम

सोनीपत: हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल सोनीपत पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान 75 विधानसभाओं में वो जा चुके हैं और सभी जगह पर बीजेपी के पक्ष में माहौल बना हुआ है. दूसरी पार्टियों को छोड़कर लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

'सोनीपत में हमने किलो तोड़ा और कमल खिलाया'
अपने संबोधन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोलते हुए कहा कि हमने सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से एक बहुत बड़ा किला तोड़ दिया है. जो लोग इस क्षेत्र को अपनी जायदाद मानते थे उनकी विरासत को खत्म करके यहां कमल का फूल खिलाया है.

सीएम के निशाने पर हुड्डा, देखें वीडियो

'किसी की अफवाह में ना आएं'
मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में कुछ ही समय बचा है. बहुत से लोग तरह-तरह की अफवाह फैलाएंगे और हमें इस दौरान सावधान रहने की जरूरत है. सीएम ने कहा कि कुछ लोग धनबल के दम पर लोगों को बरगलाने का काम करेंगे जिससे हमें सावधान रहने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस का प्रदेश बीजेपी पर आरोप, 'सरकार ने किया 71 करोड़ रुपये का घोटाला'

सीएम ने इनेलो और कांग्रेस को बताया धोलकपड़िया
मुख्यमंत्री ने इस दौरान इनेलो और कांग्रेस दोनों को धोलकपड़िया बताते हुए कहा की जो भ्रष्टाचार करते थे, उनको हमने खूंटे पर डलवा दिया है. मुख्यमंत्री ने एक बार फिर से अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को निशाने पर लेते हुए कहा कि आढ़तियों के बारे में दिए गए उनके बयान पर गलत प्रचार किया जा रहा है.

कमीशन एजेंटस वाले बयान पर सीएम की सफाई
मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरा कमीशन एजेंट्स के बारे में कहने का मतलब भ्रष्टाचारियों से था. मुख्यमंत्री ने कहा कि सही काम करने वाले कमीशन एजेंट अगर उन्हें ठेस पहुंची है, तो मेरा उनसे निवेदन है कि इस ओर ध्यान ना दें.

हम कौन होते हैं नौकरी देने वाले- सीएम
प्रदेश में नौकरियों पर सीएम ने कहा कि हमने नौकरियां बेचने और खरीदने वालों को धराशाई कर दिया है. हमने नौकरियां किसी का नाम, किसी की जात , किसी की सूरत देखकर नहीं दी. मुख्यमंत्री ने कहा हमने तो नौकरियां दी ही नहीं है, अगर प्रदेश में 72 हजार नौकरियां लगी हैं तो उन लोगों ने हमसे नौकरियां ली हैं, हम नौकरियां देने वाले कौन होते हैं.

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद बनेगा भव्य मंदिर
इस दौरान मुख्यमंत्री ने दिल्ली के रविदास मंदिर पर कहा कि इससे कुछ लोगों को ठेस पहुंची है. हमारी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दे दिया है. सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद एक भव्य मंदिर बनाया जाएगा और एक दूसरे की आस्था का सम्मान करना हमारी परंपरा रही है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस-बीजेपी में है मुकाबला, जेजेपी और इनेलो को ना दें वोट- भूपेंद्र हुड्डा

ABOUT THE AUTHOR

...view details