हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गोहाना में हल्की बारिश से मौसम हुआ सुहाना

गोहाना में बारिश होने से लोगों के चेहरे खिल उठे, लोगों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से वो भयंकर गर्मी का सामना कर रहे थे, बारिश होने से कुछ राहत की सांस ली है.

By

Published : Jun 20, 2020, 10:52 AM IST

Light rain in gohana
गोहाना में हल्की बारिश, मौसम हुआ सुहाना

सोनीपत: गोहाना शहर और आसपास के क्षेत्र में शनिवार को हल्की बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया, जिससे करीब एक सप्ताह से पड़ रही भयंकर गर्मी से लोगों ने राहत की सांस ली है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों गोहानावासी गर्मी की मार झेल रहे थे. वहीं आज बारिश होने से गोहाना के लोगों को गर्मी से निजात मिली.

मास्टर नीरज का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से गर्मी ज्यादा पड़ने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. उन्होंने बताया कि गर्मी अधिक होने के चलते AC ज्यादा चलते हैं और बिजली की डिमांड ज्यादा होती है. जिससे आए दिनों बिजली के कट लगते रहते हैं. जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. वहीं आज सुबह हल्की बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. उन्होंने बताया कि तेज बारिश होती तो किसानों को भी इसका फायदा होता.

ये भी पढ़िए:बड़ी खबर: हरियाणा में अब 2400 रुपये में होगा कोरोना वायरस टेस्ट

बता दें कि हरियाणा के ज्यादातर जिले एक तरफ कोरोना से परेशान हैं तो वहीं दूसरी तरफ गर्मी की मार झेल रहे हैं. ग्रामीण क्षेत्र में गर्मी ज्यादा होने के चलते किसानों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, किसानों का कहना है कि बारिश नहीं होने से खेतों में फसल सूख रही है. आज बारिश होने से कुछ राहत मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details