हरियाणा

haryana

गोहाना में 5 स्टाफ नर्स कोरोना पॉजिटिव, स्टाफ ने अपनी सुरक्षा को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : May 20, 2020, 10:33 AM IST

गोहाना में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. बता दें कि भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में काम करने वाली 5 स्टाफ नर्स कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. जिसके बाद भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में काम करने वाले कर्मचारियों ने अपनी सुरक्षा को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

Khanpur Medical College staff protested
गोहाना: खानपुर मेडिकल कॉलेज के स्टाफ ने अपनी सुरक्षा को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

सोनीपत: जिला में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. बताया जा रहा है कि भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में काम करने वाली 5 स्टाफ नर्स कोरोना संक्रमित पाई गई है. जिसके बाद भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में काम करने वाले कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन देखने को मिला.

बता दें कि भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में काम करने वाली 5 स्टाफ नर्सों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर के दूसरे कर्मचारियों अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. बताया जा रहा है कि मेडिकल में काम करने वाले कर्मचारियों ने मेडिकल डायरेक्टर के खिलाफ भी नारेबाजी की.

बता दें कि मेडिकल में मंगलवार देर रात तक विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. वहीं इस दौरान मेडिकल में मीडिया को भी जाने की इजाजत नहीं दी गई. बता दें कि देर रात मेडिकल डायरेक्टर के आश्वासन के बाद विरोध प्रदर्शन को शांत कराया जा सका.

ये भी पढ़िए:लॉकडाउन 4.0: हरियाणा में अब कोई रेड जोन नहीं, सभी कमर्शियल गतिविधियों को मंजूरी

बता दें कि प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 940 पार कर चुकी है. वहीं कोरोना एक्टिव केसों का आंकड़ा बढ़कर 320 पार कर चुका है. बता दें कि प्रदेश में मंगलवार को 36 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टी हुई है. जिसके चलते प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details