हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जाट आरक्षण समिति का सरकार को अल्टीमेटम, मांगे पूरी नहीं होने पर आरक्षण आंदोलन की चेतावनी

लाठ जोली गांव में अखिल भारतीय जाट आरक्षण समिति की ओर से जाट आरक्षण आंदोलन में शहीदों की याद में शहीद रैली का आयोजन किया गया. जिसमें कई राज्यों से आए जाट समाज के लोगों ने हिस्सा लिया.

By

Published : Feb 22, 2020, 5:19 PM IST

jat samaj of haryana will protest for reservation
जाट समुदाय का सरकार को अल्टीमेटम

सोनीपत: 4 साल पहले जाट आरक्षण आंदोलन में 21 लोगों की जान गई थी. आज जाट समाज के लोगों ने लाठ जोली गांव में सभी को श्रद्धांजलि दी और शहीदी दिवस मनाया. इस शहीदी दिवस में हरियाणा के अलावा पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के जाट समाज के लोगों ने हिस्सा लिया.

अखिल भारतीय जाट आरक्षण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने कहा आज लाठ जोली गांव में अखिल भारतीय जाट आरक्षण समिति की ओर से जाट आरक्षण आंदोलन में शहीदों की याद में शहीद रैली का आयोजन किया गया. उन्होंने बताया कि इससे पहले 18 जनवरी को भाईचारा न्याय यात्रा निकली गई थी, जिसके जरिए कांग्रेस के सभी विधायकों को ज्ञापन दिया गया था. उन्होंने बताया कि अब न्याय यात्रा निकाली जाएगी जिसके तहत बीजेपी और जेजेपी के विधायकों को ज्ञापन सौंपा जाएगा.

जाट आरक्षण समिति का सरकार को अल्टीमेटम

ये भी पढ़िए:23 फरवरी को हथीन में सीएम मनोहर लाल की रैली, एसडीएम ने लिया तैयारियों का जायजा

फिर सड़कों पर उतरने की चेतावनी

इसके सात ही यशपाल मलिक ने सरकार से जाट समाज के लोगों की 5 मांगे रखी. जिन्हें जल्द पूरा करने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि अगर जल्द मांगे पूरी नहीं की गई तो एक बार फिर जाट समाज सड़कों पर उतरने को मजबूर हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details