हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गोहाना: अवैध देसी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, 6 लोग गिरफ्तार

सोनीपत के गोहाना से अवैध देसी शराब बनाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक गोदाम में छापा मारकर देसी शराब की 14 पेटियों के साथ 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 3, 2020, 1:02 PM IST

Illegal country liquor factory busted in Gohana
गोहाना में अवैध देसी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, 6 लोग मौके से गिरफ्तार

सोनीपत: पुलिस ने अवैध देसी शराब बनाने का भंडाफोड़ किया है. गोहाना के महम रोड स्थित एक गोदाम में अवैध देसी शराब बनाई जा रही थी. जिसकी गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गोदाम में छापा मारकर अवैध देसी शराब की 14 पेटियों के साथ तीन सिप्रेट की केन और 840 खाली बोतलें बरामद की हैं.

पुलिस द्वारा देसी शराब बनाने वाली मशीन को भी जब्त कर लिया गया है. साथ ही मौके से 6 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि सोनीपत में पहले ही शराब घोटाले की जांच चल रही है. वहीं अवैध शराब बनाने के मामले के सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा हो गई.

अवैध देसी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, 6 लोग गिरफ्तार

गोहाना जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि महम रोड पर अवैध शराब बनाई जा रही है. जिसके बाद पुलिस टीम ने छापा मारकर मौके से छह आरोपियों को गिरफ्तार किया और 14 देसी शराब की पेटियां बरामद की हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 3 केन सिप्रेट और 840 खाली बोतलों के साथ देसी शराब बनाने वाली मशीन भी जब्त कर ली गई है.

ये भी पढ़िए:अनलॉक हरियाणा: मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के संबंध में दिशा-निर्देश जारी

पुलिस के मुताबिक अवैध शराब बनाने वाला मुख्य आरोपी श्यामा गांव सर्कल का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ 420 की धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि सोनीपत में अवैध शराब बेचने और बनाने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जिसके चलते पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details