हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गोहाना: स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी पर हमला कर बाइक लूटकर ले गए बदमाश

गोहाना के चिड़ाना गांव के पास तीन कार सवार बदमाशों ने स्वास्थ्य विभाग के बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी पर हमला कर दिया और उसकी बाइक लेकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 14, 2020, 2:01 PM IST

Health department employee attacked near Chidawa village in Gohana
स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी पर हमला कर बाइक लूटकर ले गए बदमाश

सोनीपत:सोमवार को गोहाना के चिड़ाना गांव के पास तीन कार सवार बदमाशों ने स्वास्थ्य विभाग के बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी (एमपीएचडल्ब्यू) पर डंडे से हमला कर उसकी बाइक लूट ली. बदमाशों द्वारा हमला करने के बाद कर्मचारी जान बचाने के लिए गांव की तरफ भाग गया. इसी दौरान बदमाश बाइक लेकर फरार हो गए.

पीडि़त स्वास्थ्य कर्मचारी ने मामले की शिकायत सदर थाना की मुंडलाना चौकी में दी है. चरखी दादरी के मौडी गांव निवासी प्रवीण कुमार ने पुलिस को बताया कि वो यमुनानगर अस्पताल में (एमपीएचडब्ल्यू ) बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी है.

सोमवार सुबह तीन बजे वो अपने साथी की बाइक लेकर गांव से यमुनानगर ड्यूटी पर जा रहा था. वहीं जब वो सुबह करीब पांच बजे पानीपत-रोहतक हाईवे स्थित गोहाना क्षेत्र के चिड़ाना गांव के पास पहुंचा तो कुछ बदमाशों ने बाइक के आगे स्विफ्ट डिजायर कार लगा दी.

ये भी पढ़िए:लोहारू: टिड्डियों के खात्मे के लिए ड्रोन से हो रहा दवा का छिड़काव

जिसके बाद बदमाशों ने पीड़ित से पूछा कि कहां से आया है, कहां जाना है और क्या करते हो. वहीं जब पीड़ित जवाब देने लगा तो एक बदमाश ने पीछे से आकर उनके सिर पर डंडा मार दिया. जिसके बाद पीड़ित जान बचाने के लिए गांव की तरफ भाग गया और बदमाश उसकी बाइक लेकर पानीपत की तरफ फरार हो गए.

वहीं सूचना मिलने के बाद मुंडलाना चौकी से पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details