हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत: बोरे में मिला बिना सिर का शव, आसपास के लोगों में मची सनसनी

सोनीपत में बिना सिर का शव का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और शव का पोस्टमार्टम करवाया है. पुलिस के मुताबिक शव को तेजधार हथियार से काटा गया है.

By

Published : Oct 20, 2020, 4:00 PM IST

Headless body found in sonipat
Headless body found in sonipat

सोनीपत: जिले के सेक्टर-23 स्थित पार्क में दीवार के पास प्लास्टिक के बोरे में एक युवक का बिना धड़ का शव मिला है. शव का पेट से ऊपर का हिस्सा गायब है. लोग सोमवार रात पार्क में घूमने गए तो बोरा देखकर शक हुआ. जिस पर पुलिस को अवगत कराया गया.

पुलिस ने बोरे को खोलकर देखा तो मामले का पता लगा. बिना धड़ के शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी मच गई. पुलिस ने आधे हिस्से को पोस्टमाटर्म के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है. बताया जा रहा है कि युवक के शव को तेजधार हथियार या आरा मशीन से काटा गया है.

सोनीपत में बोरे में मिला बिना सिर का शव, देखें वीडियो

बता दें कि सेक्टर-23 के कुछ लोग पार्क में घूमने गए तो वहां बोरे के अंदर से उन्हें हल्की दुर्गंध महसूस हुई. उन्होंने देखा कि बोरे को दीवार से सटाकर रखा गया था. संदिग्ध अवस्था में बोरा देखकर मामले से सेक्टर-23 चौकी पुलिस को सूचना दी गई. जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने बोरा खोलकर देखा तो सभी के होश उड़ गए.

बोरे के अंदर किसी युवक का बिना धड़ का शव मिला. पेट के पास से शव को काटा गया था और ऊपर का हिस्सा वहां नहीं था. पुलिस ने देखा कि युवक के शव पर नीले रंग की जींस व अंडरवियर है. उसके पैरों में कुछ नहीं मिला है. पुलिस के अनुसार युवक की उम्र करीब 20 से 25 साल रही होगी. पुलिस ने आसपास पता किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली.

ये भी पढ़ें- भारत बायोटेक कर रहा कोविड के लिए नेसल वैक्सीन का विकास : हर्ष वर्धन

जिस पर बिना धड़ के शव को सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में लग रहा है कि युवक के शव को तेजधार हथियार या आरा मशीन से काटा गया है. उसके बाद खुर्द-बुर्द करने के लिए यहां फेंका गया है. पुलिस के अनुसार युवक की हत्या करीब दो दिन पहले हो चुकी है. अभी शव की पहचान नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details