हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा एसवाईएल का अपने हिस्से का पानी लेकर रहेगा: सीएम

सोनीपत के नई अनाज मंडी में सीएम खट्टर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के लिए कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया. इस दौरान उन्होंने एसवाईएल मुद्दे पर बातचीत की.

By

Published : Jul 17, 2019, 1:35 PM IST

Updated : Jul 17, 2019, 1:49 PM IST

मनोहर लाल खट्टर, सीएम

सोनीपत: एसवाईएल का मुद्दा हरियाणा में कोई नया नहीं है. जब भी हरियाणा या पंजाब में चुनाव नजदीक आते हैं, ये मुद्दा बोतल के जिन्न की तरह निकलकर सामने जाता है. विधानसभा चुनाव को करीब देखते हुए सीएम मनोहर लाल ने सोनीपत में एसवाईएल के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि हरियाणा किसी भी कीमत पर एसवाईएल का अपने हिस्से का पानी लेकर रहेगा.

समस्या का किया जाएगा समाधान
इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में पानी की कमी को पूरा करने के लिए प्रदेश में किसाऊ और लखवार सरीखी नई बांध परियोजनाएं प्रारंभ की गई हैं, जिनके 47 प्रतिशत पानी का हिस्सा हरियाणा को मिलेगा. उन्होंने कहा कि पानी की किल्लत के साथ प्रदेश की हर प्रकार की समस्या का पूर्ण समाधान किया जाएगा.

क्लिक कर देखें वीडियो

सीएम मनोहर लाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना
इस दौरान सीएम खट्टर ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि विपक्षी राजनीतिक दल तो अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष ही तय नहीं कर पा रहे. उनके प्रदेश अध्यक्ष पर भी तलवार लटकी हुई है.

वहीं सीएम ने बीजेपी के पन्ना प्रमुखों को मेरा पन्ना सबसे चौकन्ना का नारा देते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में तीन महीने का समय शेष है. अब कार्यकर्ताओं को सुस्त और निश्चिंत होकर नहीं बैठना है. अब उन्हें लोकसभा चुनावों से भी आगे बढ़कर काम करना है.

Last Updated : Jul 17, 2019, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details