हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 9, 2022, 3:03 PM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा रोडरेज केस: 3 दिन बाद अंतिम संस्कार के लिए तैयार हुए परिजन, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

सोनीपत में हरियाणा रोडवेज कर्मचारी की हत्या के बाद से परिजनों में रोष बना हुआ है. पिता जगबीर की हत्या (Haryana roadways driver Jagbir murder) के बाद बेटे संदीप ने आत्महत्या कर ली. आक्रोशित परिजनों को आश्वासन देने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को संदीप का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

Haryana road rage case
हरियाणा रोडरेज केस

सोनीपत:बीते 6 सितंबर को रोडवेज चालक जगबीर की रोडरेज में थार चालक ने हत्या कर (Haryana roadways driver Jagbir murder) दी थी. पिता की हत्या से आहत होकर उसके छोटे बेटे संदीप ने 7 सितंबर को जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. विरोध कर रहे संदीप के परिजनों ने बीते गुरुवार को उसका पोस्टमार्टम नहीं कराया था. परिजनों का आरोप है कि पुलिस अभी तक जगबीर के हत्यारों तक नहीं पहुंच पाई है. लेकिन पुलिस के आश्वासन के बाद परिजनों ने मृतक संदीप का शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है.

जगबीर की हत्या के मामले में देर रात हरियाणा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा भी पहुंचे. उनके आश्वासन देने के बाद चक्का जाम कर रहे हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों ने चक्का जाम खोल दिया है. कल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि जगबीर के हत्यारों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी और पीड़ित परिवार को सरकार हर संभव मदद करेगी. सीएम मनोहर लाल ने कहा कि परिवार के एक सदस्य को सी क्लास की नौकरी दी जाएगी.

हरियाणा रोडरेज केस

हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों के साथ परिवहन मंत्री ने भी देर रात तक बैठक की और सरकार के आश्वासन के बाद हरियाणा रोडवेज चक्का जाम खोल (Haryana Roadways Chakka Jam) दिया गया. आश्वासन मिलने के बाद शुक्रवार सुबह जगबीर के बेटे संदीप का भी पोस्टमार्टम सोनीपत के सिविल अस्पताल में करा दिया गया है. शव को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया. पीड़ित परिवार के बेटे दीपक ने बताया कि संदीप का पोस्टमार्टम हो चुका है. उसने बताया कि पुलिस ने जानकारी दी है कि जिस थार गाड़ी से जगबीर की हत्या की गई थी उस गाड़ी की पहचान की जा चुकी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पीड़ित दीपक ने कहा कि वह सरकार के आश्वासन से संतुष्ट हैं लेकिन पुलिस के आलाधिकारी हमें यह कह रहे हैं कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है. उम्मीद है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. सिटी थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि चालक की हत्या के बाद उसके बेटे ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी. दीपक की शिकायत पर 174 की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करा दिया है और शव परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें-सोनीपत में रोडरेज मामला: थार की सूचना देने वाले को मिलेगा 50 हजार रुपये का इनाम, SIT कर रही मामले की जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details