हरियाणा

haryana

गोहाना में लॉकडाउन के दौरान काटे गए 10 लाख रु से ज्यादा के चालान

By

Published : May 29, 2020, 4:32 PM IST

गोहाना में ट्रैफिक पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान जमकर चालान काटे हैं. लॉकडाउन के दौरान गोहाना में किए गए चालानों से अब तक 10 लाख 40 हजार रुपए का जुर्माना प्राप्त हो चुका है.

gohana challan lockdown
gohana challan

सोनीपत: लॉकडाउन के दौरान नियम तोड़ने वालों को गोहाना पुलिस ने जरा भी नहीं बख्शा. लॉकडाउन की अवधि के दौरान काटे गए चालानों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान गोहाना पुलिस ने 670 के करीब चालान काटे हैं.

लॉकडाउन में नियम तोड़ने वालों के हुए चालान

दरअसल, गोहाना में यातायात नियम तोड़ने वाले और बेवजह घरों से बाहर निकलने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गोहाना पुलिस ने नाकों पर 670 के करीब चालान किए हैं जिसमें गोहाना थाना, बरोदा थाना, सदर थाना शामिल हैं. अभी तक गोहाना चालान ब्रांच में आम जनता द्वारा 10 लाख 40 हजार रुपए का जुर्माना भरा जा चुका है.

गोहाना में लॉकडाउन के दौरान कटे 10 लाख रु से ज्यादा के चालान.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में अलग से MSME निदेशालय गठित, आर्थिक गतिविधियों को मिलेगी तेजी

डीएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया कि गोहाना में लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने 670 ट्रैफिक चालान किए हैं जिसमें से 100 से ऊपर वाहनों को पुलिस ने इंपाउंड भी किया और अब तक कुल 10 लाख 40 हजार रुपए के जुर्माने की रिकवरी की है.

आगे भी जारी रहेगा चालान करने का सिलसिला

उन्होंने बताया कि लॉकडाउन 24 मार्च को लगा था, तभी से गलत तरीके से और नियम तोड़कर बाइक और अन्य वाहनों पर घूमते पाए गए लोगों के चालान किए गए. वहीं अब और ज्यादा चालान किए जाएंगे क्योंकि लोग घरों से ज्यादा बाहर निकलने लगे हैं. ट्रैफिक पुलिस और गोहाना पुलिस ने मिलकर लॉकडाउन के दौरान कुल 670 चालान किए हैं, और ये सिलसिला आगे भी जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें-सरकारी स्कूलों में किया जाएगा अध्यापकों का रेशनलाइजेशन, शिक्षा विभाग ने जारी किए आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details