हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

लूट की योजना बना रहे चार बदमाशों को गोहाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोहाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चार युवकों को गिरफ्तार किया है. ये चारों लूट की योजना बना रहे थे. पुलिस का कहना है कि तीन पर पहले से ही आपराधिक मामले दर्ज हैं.

By

Published : Jun 18, 2020, 8:06 PM IST

gohana police
gohana police

सोनीपत: गोहाना सिटी थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार ये चारों महम रोड पर देर रात अलग-अलग बाइक पर खड़े होकर लूट की योजना बना रहे थे.

पुलिस को देख कर भागने पर पुलिस ने उनको दबोच लिया. चारों आरोपी गोहाना के ही रहने वाले हैं. पकड़े गए युवकों में दो युवकों पर हत्या का आरोप है और एक युवक लूट के मामले में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है और चौथे युवक पर अभी कोई अपराधिक मामला सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें-कुरुक्षेत्र: तीन चचेरे भाईयों ने किया 10 साल की बच्ची से रेप

गोहाना एएसआई सुनील ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास दो मोटरसाइकिल और एक देशी पिस्टल बरामद हुई है. उन्होंने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि सेक्टर-7 के मोड़ के पास चार युवक दो मोटरसाइकिल पर और पिस्तौल लेकर आपस में बातचीत कर लूट की योजना बना रहे थे.

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने 4 युवकों को मौके से गिरफ्तार किया. जिनके नाम दिनेश, मदीना, अर्पित और अक्षय है. पुलिस ने बताया कि इनमें से 3 पर पहले से ही आपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने चारों को रिमांड पक लेकर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details