हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 8, 2020, 11:01 AM IST

ETV Bharat / state

गोहाना: लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब तस्कर सक्रिय

गोहाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान एक अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि देर रात हसनगढ़ गांव के मोड़ पर एक व्यक्ति कट्टे में शराब लेकर जा रहा था. जिसे पुलिस ने पकड़ लिया. आरोपी के पास से 32 देसी शराब की बोतलें बरामद की गई.

Gohana police arrested a liquor smuggler
Gohana police arrested a liquor smuggler

सोनीपत:प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान भी अवैध शराब तस्करों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहें हैं. कोरोना के कहर को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. इस दौरान किसी को भी घर से बाहर नही निकलने दिया जा रहा है. वहीं अवैध शराब कारोबारी पुलिस की आंखों में धूल झोक कर अवैध शराब बेचने में लगे हुए हैं. इन अवैध शराब तस्करों को ना तो पुलिस का खौफ है और ना ही कोरोना का.

ताजा मामला गोहाना से सामने आया है. बताया जा रहा है कि देर रात देवीपुरा पुलिस पेट्रोलिंग पर थी.इस दौरान हसनगढ़ गांव के मोड़ पर एक व्यक्ति कट्टे में कुछ लेकर जा रहा था. जिसे शक के आधार पर पुलिस ने रोक लिया. जब उसकी जांच की गई तो उसके पास से देसी शराब की 32 बोतलें बरामद की गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

देवीपुरा चौकी इंचार्ज राजेश ने बताया कि देर रात पेट्रोलिंग के दौरान हसनगढ़ गांव के पास एक व्यक्ति कट्टे में कुछ लेकर जा रहा था. जब उसकी चैकिंग की गई तो उसके पास से 32 देसी शराब की बोतल बरामद की गई. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंःलॉकडाउनः इन दो बड़ी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को अधर में छोड़ा, पानी पीकर काट रहे वक्त

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें बंद है. वहीं लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए अवैध शराब तस्कर प्रदेश में शक्रीय हो रहें हैं. पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार ऐसे लोगों की धरपकड़ की जा रही है. इसके बावजूद अवैध शराब तस्करी के मामले रूकने का नाम नही ले रहें हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details