हरियाणा

haryana

गोहाना: जागरूकता नहीं होने के कारण लोग हो रहे साइबर ठगी का शिकार

By

Published : Aug 18, 2020, 10:45 AM IST

गोहाना से कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधा है. जगबीर मलिक ने कहा कि प्रदेश सरकार ने सभी चीजें ऑनलाइन तो कर दी. लेकिन आज तक इसके बारे में लोगों को जागरूक नहीं किया गया. जिसके चलते आए दिन लोग ठगी का शिकार हो रहे हैं.

Gohana MLA Jagbir Malik targets Haryana government over cyber fraud
कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक का हरियाणा सरकार पर निशाना

सोनीपत: जिले में साइबर ठगी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. जिसको लेकर गोहाना से कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि हरियाणा सरकार ने सभी चीजें ऑनलाइन तो कर दी. लेकिन आज तक इसके बारे में लोगों को जागरूक नहीं किया गया.

जिसके चलते आए दिनों लोग साइबर ठगी का शिकार हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि जागरूकता नहीं होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि कुछ दिन पहले ही गोहाना के एक किसान के खाते से 9 लाख रुपये निकाल लिए गए थे. उन्होंने कहा कि किसान ने अपनी जरूरत के हिसाब से पैसे जमा किए हुए थे.

कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक का हरियाणा सरकार पर निशाना

कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि सरकार को ऑनलाइन प्रक्रिया के लिए लोगों को जागरूक करना चाहिए. ताकि लोग साइबर ठगी का शिकार न हों. उन्होंने कहा कि फिलहाल सरकार को साइबर ठगी से लोगों को हुए नुकसान की भरपाई करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 75वीं पुण्यतिथि, जानें कुछ रोचक तथ्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details