हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 20, 2020, 10:54 AM IST

ETV Bharat / state

कोरोना से जंग: मुस्तैदी से ड्यूटी निभा रहे गोहाना स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी

गोहाना के बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी कोरोना के खिलाफ जंग में अहम योगदान दे रहे हैं. डॉक्टर्स, स्टाफ नर्स, सफाई कर्मचारी के साथ-साथ महिला मेडिकल में सिक्योरिटी गार्ड भी दिन रात अपनी ड्यूटी इमानदारी के साथ कर रहे हैं. जिसके लिए लोग उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

gohana Health department strict against Corona
कोरोना से जंग: मुस्तैदी से ड्यूटी निभा रहे गोहाना स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी

सोनीपत:प्रदेश में कोरोना ने हाहाकार मचाया हुआ है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 200 पार कर चुका है.सरकार और स्वास्थ्य विभाग कोरोना की रोकथाम के लिए लगातार प्रयास कर रहा है. वहीं इस आपदा के दौर में स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, सफाई विभाग के कर्मचारी अपनी जान पर खेल कर लोगों की सेवा करने में लगे हुए हैं.

प्रदेश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी है. वहीं गोहाना के बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में कोरोना के खिलाफ इस जंग में सभी अपना अहम योगदान दे रहे हैं. डॉक्टर्स, स्टाफ नर्स, सफाई कर्मचारी के साथ-साथ महिला मेडिकल में सिक्योरिटी गार्ड भी दिन रात अपनी ड्यूटी ईमानदारी के साथ कर रहे हैं.

कोरोना से जंग: मुस्तैदी से ड्यूटी निभा रहे गोहाना स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी

सिक्योरटी गार्ड रविंदर का कहना है कि 182 सिक्योरिटी गार्ड दिन-रात बीपीएस महिला मेडिकल खानपुर में अपनी ड्यूटी ईमानदारी से कर रहे हैं. सिक्योरटी गार्ड रविंदर ने कहा कि कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई में हम सबको मिलकर सरकार और प्रशासन के आदेशों का पालन करना चाहिए. ताकि कोरोना को हराया जा सके.

ये भी पढ़ेंः-सिरसाः लॉकडाउन में फसल की कटाई के साथ खेत में पढ़ाई कर रहे छात्र

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई के योद्धाओं का हौसला बढ़ाने के लिए लोगों से अपील की है. पीएम मोदी ने कहा है कि कोरोना के खिलाफ इस जंग में स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, सफाई कर्मचारी अपनी जान पर खेलकर लोगों की सेवा कर रहें हैं. हम सभी को उनका हौसला बढ़ाना चाहिए.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details