हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 20, 2021, 5:28 PM IST

ETV Bharat / state

गोहाना: 13 साल बाद अनाज मंडी का होगा नव निर्माण, अधिकारियों ने किया निरीक्षण

सोनीपत पीडब्ल्यूडी की टीम ने शनिवार को गोहाना अनाज मंडी का दौरा किया. अधिकारियों ने व्यापारियों से मूलभूत सुविधाओं की जानकारी ली और मंडी व्यापारियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्या का समाधान किया जाएगा.

सोनीपत अधिकारियों ने किया निरीक्षण
सोनीपत अधिकारियों ने किया निरीक्षण

गोहाना: जिले की अनाज मंडी में मूलभूत सुविधाएं आम जनता और व्यापारियों को नहीं मिल रही थी, जिसको लेकर सोनीपत पीडब्ल्यूडी की टीम ने गोहाना अनाज मंडी का दौरा किया. इस दौरान अधिकारियों ने व्यापारियों से मूलभूत सुविधाओं की जानकारी ली और मंडी व्यापारियों को आश्वासन दिया कि जो प्रपोजल आएगा उसको तुरंत लागू करके काम किए जाएंगे.

गोहाना अनाज मंडी व्यापारी प्रधान दीपक मेहता ने कहा कि अधिकारियों को हमने अपनी समस्याएं लिखित में दी थी. जिसमें मुख्य समस्या गंदे पानी की निकासी की समस्या व मंडी के अंदर साफ-सफाई को लेकर दी थी. उन्होंने बताया कि हल्की बारिश आने के बाद मण्डी में जलभराव हो जाता है जिससे यहाँ बीमारियां फैलने का डर लगा रहता है.

सोनीपत अधिकारियों ने किया निरीक्षण

ये भी पढ़ें:सोनीपत: गोहाना में नाबालिग छात्रा ने शिक्षक पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप

शनिवार को सोनीपत पीडब्लूडी एक्शन ने अनाज मंडी का दौरा किया है. पानी की समस्या को दूर करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि शौचालय के लिए जगह निर्धारित की गई जगह पर पर जल्द काम शुरू किया जाएगा. बता दें कि गोहाना अनाज मण्डी का निर्माण 13 साल पहले किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details