हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत: गोगी गैंग का शूटर दिल्ली में गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था आरोपी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा खेड़ा कलां इलाके से मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाशों ने खुलासा किया है कि वे सोनीपत में किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से जा रहे थे. फिलहल पुलिस दीपक उर्फ बॉक्सर की तलाश कर रही है, जो गोगी की गिरफ्तारी के बाद से गैंग की कमान संभाल रहा है. .

By

Published : Oct 17, 2020, 8:01 PM IST

gogi gang shooter arrested in delhi
सोनीपत: गोगी गैंग का शूटर दिल्ली में गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था आरोपी

सोनीपत/नई दिल्ली:स्पेशल सेल द्वारा खेड़ा कलां इलाके से मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाशों ने खुलासा किया है कि वह सोनीपत में किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से जा रहे थे. पुलिस आरोपियों से दीपक उर्फ बॉक्सर के बारे में पूछताछ कर रही है, जो गोगी की गिरफ्तारी के बाद से गैंग की कमान संभाल रहा है. पुलिस टीम उसकी तलाश कर रही है.

डीसीपी संजीव यादव के अनुसार स्पेशल सेल के एसीपी जसबीर सिंह की टीम के साथ शुक्रवार रात गोगी गैंग के दो बदमाशों की खेड़ा कलां गांव में मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में नीरज उर्फ कछुआ पैर में गोली लगने से घायल हुआ था. वहीं सोनू उर्फ काकू को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया था. घायल नीरज को भी अस्पताल से उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. इनके पास से पुलिस ने पिस्तौल, कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किए थे.

सोनीपत: गोगी गैंग का शूटर दिल्ली में गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था आरोपी
गोगी गैंग के लिए कर रहे थे कामआरोपियों ने पुलिस को प्राथमिक पूछताछ में बताया है कि वह गोगी गैंग से जुड़े हुए हैं. गोगी को कुछ माह पहले स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस ने तीन अन्य साथियों सहित गिरफ्तार किया था. उसकी गिरफ्तारी के बाद से दीपक उर्फ बॉक्सर गैंग की कमान संभाल रहा है. उसने पुलिस को बताया कि वह बाइक पर सवार होकर सोनीपत जा रहे थे जहां उन्हें एक वारदात को अंजाम देना था. उनके कुछ साथी पहले ही सोनीपत पहुंच गए थे.

गैंगवार के साथ कर रहे थे जबरन उगाही
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि टिल्लू गैंग से उनकी रंजिश चल रही है और अब तक इसमें 20 से ज्यादा बदमाशों की दोनों तरफ से हत्याएं हो चुकी हैं. वह भी टिल्लू गैंग के कुछ सदस्यों की हत्या के लिए मौका तलाश रहे थे. आरोपियों ने यह भी खुलासा किया है कि वह गैंग के खर्चों के लिए जबरन उगाही की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. पुलिस इनके द्वारा की गई वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details