हरियाणा

haryana

गन्नौरः लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों को विधायक ने किया सम्मानित

By

Published : Apr 15, 2020, 11:06 AM IST

कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया है. इसी बीच गन्नौर की विधायक निर्मल चौधरी ने लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों और सफाई कर्मचारियों को फूल देकर सम्मानित किया.

Gnnaur MLA honored police personnel doing duty in lockdown
Gnnaur MLA honored police personnel doing duty in lockdown

गन्नौर (सोनीपत):कोविड-19 की रोकथाम के लिए दिन-रात ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मियों के जज्बे को गन्नौर विधायक निर्मल चौधरी ने सलाम किया है. सोमवार को उन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों को फूल भेंट कर उनका उत्साहर्द्धन किया.

विधायक निर्मल चौधरी अलग-अलग पुलिस नाकों पर पहुंची और नाकों पर तैनात पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को फूल भेंट कर प्रोत्साहित किया. जहां भी उन्हें पुलिस कर्मचारी ड्यूटी करते दिखाई दिए वहीं गाड़ी रोककर विधायक ने उन्हें फूल भेंट किया.

गन्नौरः लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों को विधायक ने किया सम्मानित

इस दौरान विधायक ने शहर में कूड़ा उठाकर बाहर डालने वाले सफाई कर्मियों को भी फूल दिया और हौसला बढ़ाया.

विधायक निर्मल चौधरी ने पुलिस कर्मियों का उत्साहवर्द्धन करते हुए कहा कि

पुलिसकर्मियों का हौसला, समर्पण, जज्बा और राष्ट्र सेवा की भावना प्रशंसनीय है. अपने घर-परिवार से दूर रहकर पुलिस कर्मचारी दिन-रात आम जनमानस की सेवा में जुटे हुए हैं. लॉकडाउन की अनुपालना सुनिश्चित कराने में पुलिस कर्मियों का महत्वपूर्ण योगदान है. लॉकडाउन ही कोविड-19 को हरा सकता है, जिससे सोशल डिस्टेंस कायम रखने में मदद मिलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details