हरियाणा

haryana

सोनीपत में हुआ गीता जयंती का रंगारंग आगाज, विधायक महिपाल ढांडा ने की शिरकत

By

Published : Dec 6, 2019, 5:12 PM IST

सोनीपत के हिन्दू स्कूल में जिला स्तरीय गीता जयंती का रंगारंग आगाज किया गया. इस अवसर पर पानीपत ग्रामीण से बीजेपी विधायक महिपाल ढांडा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. समारोह में उपायुक्त डॉ. अंशज सहित तमाम जिला के प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

जिला स्तरीय गीता जयंती
जिला स्तरीय गीता जयंती

सोनीपत: हिन्दू स्कूल में तीन दिवसीय गीता जयंती महोत्सव बड़े ही धूम धाम से मनाया जा रहा है. समारोह का शुभारंभ भाजपा विधायक महिपाल ढांडा ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. समारोह में छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने सबका मन मोह लिया.

जिले के पसंदीदा लजीज व्यंजनों के स्टॉल भी समारोह के आकर्षण का केंद्र बने. समारोह को लेकर जिला प्रशासन के तमाम इंतजाम भी मुक्कमल साबित हुए. समारोह में हरियाणवी संस्कृतियों की झलक भी देखने को मिलीय विधायक महिपाल ढांडा ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का लुत्फ भी उठाया.

सोनीपत में हुआ गीता जयंती का रंगारंग आगाज, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- गीता जयंती कार्यक्रमों के लिए मुख्य अतिथियों की सूची जारी, पढ़ें पूरी खबर

अपने संबोधन में ढांडा ने गीता जयंती समारोह के सफल आयोजन के लिए आयोजकों को शुभकामनाएं दी. उपायुक्त डॉ. अंशज ने स्मृति चिन्ह देकर और शाल ओढ़ाकर मुख्यतिथि विधायक महिपाल ढांडा का अभिनंदन किया.

इस दौरान महिपाल ढांडा ने कहा कि गीता को सभी को अपने जीवन मे लाकर जीवन समृद्ध बनाना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम लोग गीता के ज्ञान से ही अपने जीवन को सुंदर और सफल बना सकते हैं. ये गीता के ज्ञान से ही मुमकिन हो सकता है. उन्होंने कहा कि आज पूरे विश्व मे गीता का प्रचार हो चुका है. भारत की पावन धरती से गीता का जन्म हुआ जो आज पूरे विश्व मे फैल चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details