हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

उपचुनाव के वक्त BJP को याद आई बरोदा की जनता-भुक्कल

बरोदा पहुंची कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि बीजेपी को उपचुनाव के वक्त बरोदा की जनता याद आई है. साथ ही उन्होंने उपचुनाव जीतने का भी दावा किया.

By

Published : Jul 24, 2020, 5:49 PM IST

geeta bhukkal visit in villages of baroda sonipat
उपचुनाव के वक्त BJP को याद आई बरोदा की जनता-भुक्कल

सोनीपत/गोहाना: बरोदा उपचुनाव की तारीख का ऐलान कभी भी हो सकता है. ऐसे में इस सीट पर जीत हासिल करने के लिए सभी पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी है. चंडीगढ़ कांग्रेस विधायकों की मीटिंग के बाद बरोदा उपचुनाव के हर 2 गांव पर विधायक की जिम्मेदारी लगाई गई है. इसी के तहत पूर्व शिक्षा मंत्री और मौजूदा सदर विधायक गीता भुक्कल ने बरोदा हलके के 2 गांव का दौरा किया.

'दो गांव पर एक विधायक की ड्यूटी'

पत्रकारों से बातचीत के दौरान गीता भुक्कल ने कहा कि बरोदा विधानसभा सीट कांग्रेस की पक्की सीट है, क्योंकि कांग्रेस विधायक कृष्ण हुड्डा के स्वर्गवास के बाद ये सीट खाली हुई है. उन्होंने कहा कि इस पर अब चुनाव होना है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस विधायकों की 2-2 गांव में लोगों से मिलने की जिम्मेदारी लगाई गई है.

उपचुनाव के वक्त BJP को याद आई बरोदा की जनता-भुक्कल

ये भी पढ़िए:रजिस्ट्री रोकने को घोटाला कहना ठीक नहीं- ओपी धनखड़

गीता भुक्कल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी से पूरा प्रदेश दुखी है और बरोदा की जनता भी बीजेपी से नाखुश है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव के वक्त बीजेपी को बरोदा की जनता की याद आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details