हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

राई में प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग, जान बचाने के लिए महिला मजदूर ने लगाई छलांग

राई औद्योगिक क्षेत्र में एक प्लास्टिक के गोदाम में भीषण आग लग गई. हादसे में एक महिला समेत दो लोगों के झुलसने की खबर है.

By

Published : Nov 21, 2019, 11:37 PM IST

राई में प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग

सोनीपत: जिले के औद्योगिक क्षेत्र राई में एक प्लास्टिक के गोदाम में भीषण आग लग गई. जब तक कोई कुछ समझ पाता देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया और लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

राई में प्लास्टिक गोदाम में लगी आग
आग लगने के बाद गोदाम में काम कर रही एक महिला मजदूर ने जान बचाने के लिए छलांग लगाई, जिससे वो घायल हो गई. आग की इस घटना में दो लोगों के झुलसने की खबर है. दोनों का इलाज निजी अस्पताल में जारी है.

क्लिक कर देखें वीडियो

बीड़ी पीने से लगी गोदाम में आग
बता दें कि राई के पास एएसएन लॉजिस्टिक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का गोदाम है. इस गोदाम को अमेजन कंपनी ने लीज पर ले रखा है. गोदाम में गुरुवार सुबह कर्मचारी प्लास्टिक की कैरेट को केमिकल्स से साफ कर रहे थे.

इस दौरान वहां पर एक कर्मचारी बीड़ी पी रहा था. बीड़ी पीते वक्त उसका एक पतंगा केमिकल्स में जा गिरा, जिससे केमिकल्स ने आग पकड़ ली. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया और पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया.

ये भी पढ़िए:शिकायतों के समाधान के लिए अब पंचकूला के लोगों को भटकना नहीं पड़ेगा, हर महीने लगेगा जनता दरबार

जान बचाने के लिए महिला मजदूर ने लगाई छलांग

फायर अधिकारी विनोद ने बताया कि उन्हें आग की सूचना मिली थी, जिसके बाद सोनीपत, गन्नौर और राई की दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया गया. वहीं घयाल महिला मजदूर ने बताया कि वो काम कर रही थी और उसी दौरान फैक्ट्री में आग लग गई. उसने छलांग लगा दी. जिसके बाद उसके पैर और कमर में बहुत ज्यादा दर्द है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details