हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

निवार फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

सोनीपत के गोहाना की निवार फैक्ट्री में आग लगने से लाखों रूपये का निवार और धागा जलकर राख हो गया. करीब दो घंटे की कड़ी मेहनत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया.

By

Published : Apr 7, 2019, 11:47 PM IST

निवार फैक्ट्री में लगी आग

सोनीपत: गोहाना महमूदपुर रोड पर आरसी टैक्सटाइल नाम की निवार और धागा बनने वाली फैक्ट्री में शाम अचानक आग लग गई. फैक्ट्री के गोदाम से आग का धुआं उठा देख आस-पास में रहने वाले लोगों ने फैक्ट्री मालिक और फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को सूचना दी.

निवार फैक्ट्री में लगी आग

आग बुझाने के लिए दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. करीब दो घंटे की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने की वहज शार्ट सर्किट बताई जा रही है. फैक्ट्री में आग लगने से लाखों सामान जलकर राख हो गया है.

फैक्ट्री के मालिक सुरेंद्र ने बताया रविवार की वजह से सभी श्रमिक छुट्टी पर थे. जिसके चलते फैक्ट्री में काम नहीं हो रहा था. दोपहर बाद फैक्ट्री के गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई. देखते ही देखते आग तेजी से फैल गई.

रमेश, फायर ब्रिगेड अधिकारी

सूचना मिलने पर अग्निशमन केंद्र से फायर ब्रिगेड की टीम दो गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची. एक गाड़ी सोनीपत केंद्र से मंगवाई गई. फैक्ट्री मालिक का लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details