हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 22, 2021, 10:19 AM IST

ETV Bharat / state

संसद कूच के सवाल पर क्या बोले राकेश टिकैत, देखें खास बातचीत

कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसान आज से जंतर-मंतर पर भी प्रदर्शन (Farmers protest Jantar Mantar) करेंगे. किसानों को रोजाना सुबह 11 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक प्रदर्शन की अनुमति लिखित तौर पर दी गई है.

Parliament Monsoon Session Farmers Protest
Parliament Monsoon Session Farmers Protest

सोनीपत: 5 बसों में 200 किसानों जत्था सिंघु बॉर्डर से दिल्ली जंतर मंतर (Farmers protest Jantar Mantar) के लिए रवाना हो चुका है. सांसद के मानसून सत्र तक रोजाना 200 किसान जंतर मंतर पर धरना देंगे. सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक किसानों का धरना जारी रहेगा. इसके बाद बसों से किसानों को वापस सिंघु बॉर्डर पर छोड़ा जाएगा. जंतर मंतर पर रवानगी से पहले किसान नेता राकेश टिकैत ने ईटीवी भारत हरियाणा से खास बातचीत की.

बातचीत में राकेश टिकैत ने कहा कि जंतर मंतर पर किसान संसद (Farmers Protest Parliament Monsoon Session) का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जंतर मंतर पर पहुंचने के बाद आगामी रणनीति तय की जाएगी. संसद कूच के सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा कि फिलहाल तो हमें जंतर मंतर पर जाना है. वहां जाने के बाद दिल्ली को भी देखेंगे, पेड़-पौधे भी देखेंगे और संसद के गेट को भी देखेंगे. राकेश टिकैत ने कहा कि जंतर मंतर पर पहुंचने के बाद आगामी रणनीति तय की जाएगी.

संसद कूच के सवाल पर क्या बोले राकेश टिकैत, देखें खास बातचीत

ये भी पढ़ें- सिंघु बॉर्डर से जंतर मंतर के लिए 5 बसों में हुए रवाना हुए किसान, भारी पुलिस बल तैनात

ABOUT THE AUTHOR

...view details