हरियाणा

haryana

सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने खोला ट्रैक्टर रिपेयरिंग सेंटर

By

Published : Dec 17, 2020, 3:54 PM IST

पंजाब के लुधियाना और जालंधर से ट्रैक्टर मिस्त्री सिंघु बॉर्डर आए हुए हैं और सेवा स्वरूप किसानों के ट्रैक्टरों की फ्री में सर्विसिंग कर रहे हैं. इन्होंने यहां पर ही ट्रैक्टर रिपेयरिंग सेंटर खोल लिया है.

tractor repairing center at Singhu border
tractor repairing center at Singhu border

सोनीपत:कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान बीते कई दिनों से दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं. किसान अपने ट्रैक्टर-ट्रालियों के साथ यहां आए हुए हैं. अधिकतर किसानों ने ट्रैक्टर को ही अपना अस्थाई घर बना लिया है. ऐसे में अब किसानों के ट्रैक्टरों की सर्विस भी सिंघु बॉर्डर पर की जा रही है.

सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने खोला ट्रैक्टर रिपेयरिंग सेंटर, देखें वीडियो

पंजाब के लुधियाना और जालंधर से ट्रैक्टर मिस्त्री सिंघु बॉर्डर आए हुए हैं और सेवा स्वरूप किसानों के ट्रैक्टरों की फ्री में सर्विसिंग कर रहे हैं. इन्होंने यहां पर ही ट्रैक्टर रिपेयरिंग सेंटर खोल लिया है. मिस्त्री किसानों से एक रुपये भी नहीं ले रहे हैं और फ्री में ट्रैक्टर की खामियों को दूर कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं-फरीदाबाद: कोरोना के चलते इंटरनेशनल सूरजकुंड क्राफ्ट मेला स्थगित

पंजाब से आए ट्रैक्टर मिस्त्री ने कहा कि जो भी किसान भाइयों के ट्रैक्टर यहां पर आ रहे हैं उनको यहां पर ठीक किया जा रहा है और वो भी फ्री ऑफ कॉस्ट. वहीं एक किसान ने कहा कि हमारे ट्रैक्टर में कोई भी खामी आती है तो हम यहीं पर उसको ठीक करवा रहे हैं और हमने यहां पर एक रिपेयरिंग सेंटर खोल लिया है. मिस्त्री के पास हर प्रकार की सुविधाएं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details