हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 5, 2020, 11:24 AM IST

Updated : Dec 5, 2020, 1:39 PM IST

ETV Bharat / state

सिंघु बॉर्डर पर जारी आंदोलन के दौरान सड़क हादसे में किसान की मौत

सिंघु बॉर्डर पर बीती देर रात रसोई ढाबे के सामने एक तेज रफ्तार कार सवार चालक ने एक ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें कार चालक समेत ट्राली में सो रहे किसान की मौत हो गई.

farmer died road accident singhu border
सिंघु बॉर्डर पर जारी आंदोलन के दौरान सड़क हादसे में किसान की मौत

सोनीपतःकृषि कानूनों को लेकर सिंघु बॉर्डर पर देश भर के किसान आंदोलन कर रहे हैं. भारी संख्या में धरने पर बैठे किसान सरकार से कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग रहे हैं. इसी बीच सिंघु बॉर्डर पर धरने में शामिल एक किसान की सड़क हादसे में मौत हो गई. हालांकि इस दौरान वाहन चालक की भी मौके पर मौत हो गई.

दो लोगों की मौत

सोनीपत दिल्ली सिंघु बॉर्डर पर किसान धरने पर बैठे हैं और ये धरना लगभग 7 किलोमीटर लंबा है. इसी धरने पर बीती देर रात एक तेज रफ्तार को सवार चालक जो कि दिल्ली का रहने वाला राजेश है. उसने रसोई ढाबे के सामने खड़े एक ट्रैक्टर ट्रॉली में जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसमें राजेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्राली में सो रहे एक किसान जो कि पंजाब का रहने वाला सुरेंद्र काला बताया जा रहा है उसकी भी मौके पर मौत हो गई.

सिंघु बॉर्डर पर जारी आंदोलन के दौरान सड़क हादसे में किसान की मौत

जांच में जुटी पुलिस

हादसे की सूचना मिलने के बाद कुंडली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया. कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि बीती देर रात एक हादसे में किसान और चालक की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःखेड़की दौला टोल प्लाजा पर पुलिस ने 15 से 20 किसानों को हिरासत में लिया

Last Updated : Dec 5, 2020, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details