हरियाणा

haryana

सोनीपत: रोटावेटर मशीन में फंसने से किसान की दर्दनाक मौत

By

Published : Nov 2, 2020, 4:03 PM IST

सोनीपत में एक किसान की रोटावेटर मशीन में फंसने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि किसान खेत जोतते वक्त रोटावेटर की चपेट में आ गया. फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है.

farmer death by rotavator in sonipat
सोनीपत: रोटावेटर में फंसने के किसान की दर्दनाक मौत

सोनीपत:गांव सेवली से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई हैं. यहां खेत में जुताई करते वक्त रोटावेटर में फंसने से एक अरविंद नाम के किसान की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के सेवली गांव का रहने वाला अरविंद नाम का एक किसान अपने खेत की जुताई कर रहा था, लेकिन तभी वो रोटावेटर की चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

इस हादसे के बाद परिजनों ने बताया कि अरविंद खेती बाड़ी का काम करता है और वो सुबह घर से गेहूं की बुवाई करने के लिए आया था, लेकिन जब हम खेत में पहुंचे तो वो में रोटावेटर में फंसा हुआ मिला. हमें नहीं पता ये हादसा कैसे हुआ?

हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. जानकारी देते हुए जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि अरविंद नाम का एक किसान की रोटावेटर में फंसने के कारण उसकी मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर उन्होंने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:-बल्लभगढ़ हिंसा: पत्थरबाजी करने के आरोप में गिरफ्तार 3 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details