हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 15, 2021, 9:38 AM IST

Updated : Apr 15, 2021, 9:45 AM IST

ETV Bharat / state

गोहाना में पूर्व सैनिकों ने ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक हॉस्पिटल के खिलाफ किया प्रदर्शन

गोहाना में पूर्व सैनिकों ने ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक हॉस्पिटल के खिलाफ प्रदर्शन किया. उन्होंने अस्पताल प्रशासन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया.

Ex-servicemen protest gohana
Ex-servicemen protest gohana

सोनीपत: सेवानिवृत्त सैनिकों के लिए महम रोड पर ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक हॉस्पिटल बना है. इस अस्तपाल प्रशासन पर सेवानिवृत्त सैनिकों ने भ्रष्टाचार और भेदभाव के आरोप लगाए हैं. जिसके विरोध में रिटायर सैनिकों ने हॉस्पिटल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

रिटायर सैनिकों ने हॉस्पिटल के प्रशासनिक स्टाफ को बदलने की भी मांग की है, हॉस्पिटल प्रशासन अपने ऊपर लगे आरोपों पर कैमरे के सामने बोलने से मना कर गया और कहते रहे कि आरोप निराधार हैं.

गोहाना में पूर्व सैनिकों ने ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक हॉस्पिटल के खिलाफ किया प्रदर्शन

रिटायर सैनिक ओमप्रकाश ने बताया कि मेरी बाईपास सर्जरी और दांत टूटने के कारण नया दांत लगवाया था. जब मैं दवाई लेने के लिए यहां पर पहुंचा तो फोर्थ क्लास कर्मचारियों ने दवाई नहीं लेने दी. इसके साथ उन्होंने धक्का-मुक्की भी की. इसी समस्या को लेकर हमने आज सभी सेवानिवृत्त सैनिकों ने मिलकर हॉस्पिटल के सामने प्रबंधक और स्टाफ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है.

ये भी पढ़ें- हिसार में कोल्ड स्टोर खोलने के नाम पर 30 लाख रुपये की धोखाधड़ी, पुलिस ने किया केस दर्ज़

सैनिकों ने कहा कि हम मांग करते हैं कि तुरंत प्रभाव से यहां के स्टाफ का प्रशासन तबादला करें, नहीं तो गोहाना के अंदर 15000 रिटायर सैनिक रहते हैं. अगर हमारी समस्या का हल नहीं हुआ तो सभी रिटायर सैनिक मिलकर हॉस्पिटल में पहुंचेंगे और उसके सामने धरने पर बैठ जाएंगे.

Last Updated : Apr 15, 2021, 9:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details