हरियाणा

haryana

गोहाना: ठस्का गांव से कूड़े के पहाड़ को हटाने के लिए निकाला गया ई-टेंडर

By

Published : Jul 17, 2020, 9:43 PM IST

गोहाना में ठस्का गांव से कूड़े के निष्पादन के लिए ई-टेंडर निकाला गया है. जिसके बाद यहां से कूड़ा के निष्पादन का कार्य शुरू किया जाएगा.

e-tender for garbage execution from thaska village gohana
e-tender for garbage execution from thaska village gohana

सोनीपत:गांव ठस्का के पास पंचायती जमीन में पूरे गोहाना का कचरा डाला जा रहा है. जिस कारण वहां कूड़े का पहाड़ बन गया है. जिससे आने वाले समय में गोहाना वासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

नगर परिषद का कहना कि तीसरी बार कूड़े का निष्पादन करने के लिए टेंडर निकाला गया है. जिसके बाद ही यहां पर कूड़ा निष्पादन करने का कार्य शुरू किया जाएगा. बता दें कि, पहले भी दो टेंडर निकाले गए हैं, लेकिन कोई भी एजेंसी टेंडर लेने नहीं पहुंची. अब तीसरी बार ई-टेंडर निकाला गया है.

ठस्का गांव से कूड़े के निस्पादन के लिए निकाला गया ई-टेंडर, देखें वीडियो

नगर परिषद के ईओ राजेश वर्मा का कहना है कि गांव ठस्का के अंदर पंचायती जमीन पर नगर परिषद का कचरा पड़ा हुआ है. उस कचरे का निष्पादन करने के लिए दो बार टेंडर किया जा चुका है लेकिन दोनों बार कोई भी कंपनी टेंडर लेने के लिए नहीं पहुंची.

बीच में एक कंपनी ने कूड़ा निष्पादन करने के लिए काम शुरू किया था लेकिन वो भी बीच में छोड़कर चली गई. अब तीसरी बार अब कचरा निष्पादन करने के लिए टेंडर लगाया है. गोहाना नगर परिषद आने वाली 22 तारीख को कचरा निस्तारण करने के लिए टेंडर छूटेगा. 21 तारीख तक कोई भी कचरा निस्तारण करने वाली कंपनी टेंडर के लिए आवेदन कर सकती है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में बढ़ेगी टेस्टिंग की रफ्तार, सरकार ने 2 लाख एंटीजन टेस्ट किट का दिया ऑर्डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details