हरियाणा

haryana

सोनीपत लॉकडाउन : जरूरी काम का पास दिखाने पर दी जा रही ENTRY

By

Published : Mar 27, 2020, 12:00 AM IST

लॉकडाउन के दौरान खरखौदा शहर में केवल जरूरी काम के लिए बाहर निकले वाले लोगों को पास दिखाने के बाद आने-जाने दिया जा रहा है. जरूरी काम के लिए पास नहीं होने पर लोगों को घर भेजा जा रहा है.

ENTRY being given to show the pass of necessary work during lockdown in Sonepat
सोनीपत लॉकडाउन : जरूरी काम का पास दिखाने पर दी जा रही ENTRY

सोनीपत : देश और दुनिया में कोराना वायरस ने कहर मचा रखा है. इटली और चाइना में प्रत्येक दिन सैकड़ों की संख्या में लोगों की मौत हो रही है. वहीं देश में भी कोरोना संक्रमित लोगों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोराना के बढ़ते मामलों को कम करने के लिए सरकार ने 21 दिनों के लिए पूरे देश को लॉकडाउन करने का फैसला लिया है.

वहीं खरखौदा शहर के फ़िरोज़पुर बांगर से मात्र तीन किलोमीटर की दूरी पर स्थित दिल्ली के औचंडी बॉर्डर को भी सील किया गया है. लॉकडाउन के दौरान केवल किसी को आने जाने नही दिया जा रहा है. इमरजेंसी गाड़ियों को भी पूरी तरह से चैक करने के बाद आगे जाने दिया जा रहा है.

सोनीपत लॉकडाउन : जरूरी काम का पास दिखाने पर दी जा रही ENTRY

डयूटी मजिस्ट्रेट नरेंद्र दहिया ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान केवल उन्ही लोगों को आने जाने दिया जा रहा है जिनके पास काम से सम्बंधित जरूरी कागजात, पास, आई कार्ड और विभाग से लिखित आदेश हैं. अगर किसी के पास काम से सम्बंधित पास नही है तो उन्हे घर भेजा जा रहा है.

ये खबर भी पढ़िए :'कोरोना हरियाणा से हारेगा और भारत से भागेगा'

डयूटी मजिस्ट्रेट नरेंद्र दहिया ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान कुछ लोग बेवजह सड़को पर निकल रहें हैं. जिन्हे समझाकर घर भेजा जा रहा है. दहिया ने कहा कि इस संकट की घड़ी में लोगों को सरकार का साथ देना चाहिए.जिससे इस महामारी से देश को बचाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details