हरियाणा

haryana

गोहाना के राम शरण आश्रम में आठ डॉक्टर्स को किया गया क्वारंटीन

By

Published : May 4, 2020, 8:55 PM IST

गोहाना के बीपीएस खानपुर मेडिकल कॉलेज के 4 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद सभी डॉक्टर्स की जांच की गई. मेडिकल कॉलेज के 8 डॉक्टर्स को क्वारेंटीन किया गया. पढ़ें पूरी खबर...

gohana's ram sharan ashram
gohana's ram sharan ashram

सोनीपत: गोहाना के खानपुर मेडिकल कॉलेज में 4 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. एक साथ चार डॉक्टर्स के संक्रमित मिलने से पूरे मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया. इन डॉक्टर्स की हिस्ट्री के अनुसार इनके संपर्क में आए सभी 8 डॉक्टर्स को जींद रोड स्थित रामचरण आश्रम में क्वारेंटीन किया गया है.

गोहाना के नोडल अधिकारी डॉ. कर्मवीर ने बताया कि बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज में तीन और सोनीपत मेडिकल में एक डॉक्टर कोविड-19 वायरस का पॉजिटिव मिला है. इन डॉक्टर्स को राम चरण आश्रम क्वारेंटीन किया गया है. इन डॉक्टर्स की हिस्ट्री के अनुसार लोगों की स्क्रीनिंग भी की जा रही है. इस आश्रम में करीब 74 बेड की व्यवस्था है.

गोहाना के राम शरण आश्रम में आठ डॉक्टर्स को किया गया क्वारेंटीन

ये भी पढ़ें:- पड़ताल: लॉकडाउन में चारे की कमी ने तोड़ी डेयरी उद्योग की कमर, आधा दूध दे रहे पशु

बता दें कि इस समय देश में कोरोना का कहर जारी है. केंद्र सरकार ने पूरे देश को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन कर दिया है. देश में अबतक करीब 42425 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं करीब 1373 लोगों की मौत चुकी है. हरियाणा में इस समय एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 207 है. जबकि 5 लोग इस बीमारी से अपनी जान गंवा चुके है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details