हरियाणा

haryana

सिंघु बॉर्डर पर लगे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की गुमशुदगी के पोस्टर

By

Published : Dec 8, 2020, 5:34 PM IST

सिंघु बॉर्डर पर बीते 13 दिनों से आंदोलन जारी है. आंदोलन से अलग-अलग तस्वीरें निकलकर सामने आ रही हैं. वहीं अब उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की गुमशुदगी के पोस्टर भी दिखने लगे हैं.

dushyant chautala missing poster
dushyant chautala missing poster

सोनीपत:सिंघु बॉर्डर पर धरना दे रहे कुछ किसानों ने अपनी गाड़ियों पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की गुमशुदगी के पोस्टर लगा दिए हैं. पोस्टर पर दुष्यंत चौटाला की तस्वीर है और साथ में लिखा है गुमशुदा की तलाश. इसी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के भी तस्वीर प्रधानमंत्री मोदी के साथ लगाई गई है. पोस्टर पर 150 रुपये लेबर रेट लिखा हुआ है.

सिंघु बॉर्डर पर लगे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की गुमशुदगी के पोस्टर, देखें वीडियो

किसानों का कहना है कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने किसानों के साथ धोखा किया है. दुष्यंत चौटाला खुद को किसान हितैषी बताते हैं लेकिन आंदोलन में एक बार भी नहीं दिखे. कुछ किसानों ने तो ये भी कहा कि दुष्यंत चौटाला ने अपने पिता जेल से बाहर रखने के लिए बीजेपी के साथ समझौता किया हुआ है.

ये भी पढे़ं-कैथल: किसानों ने चंडीगढ़-हिसार हाईवे पर बिस्तर लगाकर किया प्रदर्शन

किसानों का कहना है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हमारी बुजुर्ग महिला पर तंज कसा था कि वो तो पैसे लेकर आंदोलन में जाती हैं. हमने भी उसका लेबर का रेट तय किया है. किसानों ने कहा कि कंगना रनौत सिंघु बॉर्डर पर आए हम 150 रुपये देंगे और वो धरना दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details