हरियाणा

haryana

गोहाना: गांव रूखी में 10 दिनों से नहीं मिल रहा पीने का पानी

By

Published : Jun 17, 2020, 8:24 PM IST

गोहाना के गांव रूखी में पीने के पानी की बड़ी किल्लत है. यहां ग्रामीओं को 10 दिनों से पीने का पानी नहीं मिल रहा है. वहीं ग्रामीण पैसों से खरीद कर पानी पीने को मजबूर हैं.

drinking water shortage in gohana rukhi villege
टैंकर से पानी भरती महिला

सोनीपत: गोहाना के गांव रूखी में पिछले 10 दिनों से पीने का पानी नहीं पहुंचा है जिससे ग्रामीण परेशान हैं और टैंकर से खरीद कर पानी पीने को मजबूर हैं. अधिकारियों को कई बार शिकायत देने के बाद भी गांव में सुचारू रूप से पानी नहीं पहुंच रहा है. सरपंच भी गांववासियों की परेशानी को समझते हुए कई बार पानी का टैंकर खरीद कर गांव में फ्री पानी सप्लाई करते हैं.

गांव रूखी के ग्रामीण पीने के पानी की समस्या से जूझ रहे हैं, लेकिन अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी वो ग्रामीणों का दर्द समझने को तैयार नहीं है. अभी तक ग्रामीणों को सुचारू रूप से पानी सप्लाई की व्यवस्था नहीं की गई. इस मामले में अधिकारी भी कैमरे के सामने बोलने से मना कर गए.

गोहाना के गांव रूखी में पीने के पानी की कमी, क्लिक कर देखें वीडियो.

ग्रामीण रोशनी का कहना है कि करीब 10 दिनों से गांव में पीने का पानी नहीं आया है. कई बार इसकी शिकायत करने के बाद भी अधिकारी देखने तक नहीं आए. सरपंच को बोलकर पीने के पानी का टैंकर मंगाया है.

गोहाना के इस गांव में पिछले 10 दिनों से पानी नहीं पहुंचा है और अधिकारियों को शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. अब देखना ये होगा कि कब तक प्रशासन की नींद टूटती है और इस गांव के लोगों की समस्या का समाधान हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में 5 दिन में दो गुनी हो रही मौतों और संक्रमितों की संख्या, 10 सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details