हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 8, 2023, 10:54 PM IST

ETV Bharat / state

सोनीपत में डबल मर्डर: नाजायज संबंध के शक में काटा पत्नी का गला, बेटे को भी उतारा मौत के घाट

सोनीपत में गोपालपुर गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. सोनीपत में डबल मर्डर की इस खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया है. दरअसर यहां पर मां और उसके 7 साल के बच्चे की निर्मम हत्या की गई है. यहां जानें आखिर कौन है आरोपी

double murder in sonipat Gopalpur Village
नाजायज संबंध के शक में काटा पत्नी का गला

सोनीपत: हरियाणा के जिला सोनीपत में गोपालपुर गांव से रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है. इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जब शमशेर खून से सने कपड़ों में खरखौदा पुलिस स्टेशन पहुंच गया. जिसके बाद पुलिस को शमशेर ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को और अपने 7 साल के बच्चे को भी मौत के घाट उतार दिया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शमशेर को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, आरोपी शमशेर सोनीपत में गोपालपुर गांव का निवासी है. शमशेर ने देर रात छत पर सो रहे अपने ही 7 साल के बच्चे का गला दबाकर मौत की नींद सुला दिया. जिसके बाद उसने घर में मौजूद अपनी पत्नी कुसुम के गले पर तेजधार हथियार से कई वार किए और उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस को आरोपी शमशेर ने बताया कि पहले उसने अपने बेटे को फिर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इसलिए वो खुद ही पुलिस स्टेशन में आया है.

दोनों की हत्या करने के बाद आरोपी शमशेर खुद ही सोनीपत के खरखोदा थाना पहुंच गया. उसने इन दोनों हत्याकांड का गुनाह कबूल लिया. जैसे ही सोनीपत खरखौदा थाना पुलिस शमशेर को लेकर उसके गांव पहुंची, तो गांव में सनसनी फैल गई. शनिवार को पुलिस ने कुसुम के परिजनों की शिकायत पर शमशेर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है. शमशेर ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. जिसके चलते उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. वहीं, सूत्र की मानें तो शमशेर ने अपने 7 साल के बेटे को इसलिए मौत के घाट उतारा कि उसके जेल जाने के बाद उसका लालन-पालन कौन करेगा.

ये भी पढ़ें:राजीव गांधी स्टेडियम में प्रेक्टिस कर रहे खिलाड़ी पर जानलेवा हमला, बचाव करने आए पिता को भी लाठी डंडों से पीटा

इस मामले की जानकारी देते हुए एसीपी क्राइम जीत सिंह बेनीवाल ने बताया कि गांव गोपालपुर में शमशेर नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी और अपने बेटे का कत्ल करके खुद ही थाने पहुंच गया. उसने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या की थी और अपनी पत्नी के गले पर एक तेजधार हथियार से वार किए थे. आज दोनों के शवों को पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया है और शमशेर को कोर्ट में पेश कर दिया है. पूछताछ में कबूला है, कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया. शमशेर से पूछताछ की जा रही है. इस पूरे में मामले में जो भी जानकारी शमशेर देगा वह मीडिया के साथ साझा की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details